गर्लफ्रेंड के कारण इमरान हाशमी ने बर्बाद किए 5 साल, बताई वजह
गर्लफ्रेंड के कारण इमरान हाशमी ने बर्बाद किए 5 साल, बताई वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इवेंट में श‍िरकत की. दरअसल इन दिनों इमरान अपनी आगामी फिल्म चीट इंडिया के प्रमोशन में कई इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं. आपको बता दें इमरान जल्द ही फिल्म 'व्हाय चीट इंडिया' में नजर आने वाले हैं. इस इवेंट में इमरान ने बताया कि उन्होंने अपनी क्लास में एग्जाम के दौरान कई बार चीटिंग की है.

इस बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा कि, "मैंने अपने कॉमर्स कोर्स के दौरान इकोनॉमिक्स के एग्जाम में चीटिंग की थी. मैंने अपनी लाइफ के पांच साल कॉमर्स में बर्बाद किए, क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड कॉमर्स पढ़ रही थी. मुझे लगा कुछ तो फायदा हो." इमरान हाशमी ने आगे ये भी कहा कि, "मेरे स्कूल ने मुझे वोकेशनली तैयार किया है, लेकिन आर्ट की ओर कोई दिशा नहीं दिखाई. 10 साल तक मैं रट्टा मार रहा था. जैसा कि हम सब स्कूल में करते हैं. पांच साल तक कॉमर्स में रहने के बाद मुझे पता चला कि मुझे आर्ट्स की तरफ जाना चाहिए. मैं समय बर्बाद कर रहा हूं."

इतना ही नहीं इमरान ने कहा कि, ''मेरे इकोनॉमिक्स के एग्जाम में मेरे इनविजिलेटर ने नकल कराई थी. उन्होंने एग्जाम से पहले गेट बंद कर दिए और बोले कि अपनी टेक्स्ट बुक निकालो और जी भरकर नकल करो. 45 मिनट तक नकल करने को कहा. इसके बाद अगले इनविजिलेटर को आना था.'' आपको बता दें इमरान की ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होगी.

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' के नाम में हुआ बदलाव, ये है फिल्म का नया नाम

इस नई-नवेली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने को बेताब हैं इमरान हाशमी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -