इमरान बने लेखक
इमरान बने लेखक
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाश्मी हमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तानों में गिने जाने वाले दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में नजर आ चुके है व सुनने में आ रहा है कि अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म की शूटिंग कारगिल में होने जा रही है. फिल्म को टोनी डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। व इसके साथ ही साथ अब एक बार फिर से इमरान के बारे में पता चला है की इमरान हाशमी जल्द ही विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'राज रीबूट' में नजर आएंगे. 

चर्चा है कि अभिनेता इमरान हाशमी अब फिल्म की पटकथा लिखने जा रहे हैं. इमरान हाशमी की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल नही दिखा पा रही है. इमरान की अंतिम हिट फिल्म 'राज 3' है, जो 2012 में रिलीज हुई थी. इस बीच इमरान की आठ फिल्में रिलीज हुईं, जो फ्लॉप रहीं.

राज फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त 'राज रीबूट' रिलीज होने वाली है. इसकी कामयाबी इमरान के लिए बेहद जरूरी है. इमरान बेहद परेशान हैं और खुद ही अपने लिए कुछ करने के मूड में हैं. इमरान अब अपने करियर की गाड़ी पटरी पर लाने के लिए बेहद अहम कदम उठा रहे हैं. अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'कैप्टन नवाब' के लिए इमरान लेखक बन रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -