अब नजर आएँगे 'पिशाच' के रूप में
अब नजर आएँगे 'पिशाच' के रूप में
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाश्मी हमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तानों में गिने जाने वाले दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में नजर आ चुके है व सुनने में आ रहा है कि अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म की शूटिंग कारगिल में होने जा रही है. फिल्म को टोनी डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं।

व इसके साथ ही साथ अब एक बार फिर से इमरान के बारे में पता चला है की इमरान हाशमी जल्द ही विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'राज रीबूट' में नजर आएंगे। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी लेकिन इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देख आपको डर लग जाएगे। आपको बता दे की सीरियल किसर जैसे ग्लैमरस खिताब को छोड़कर इमरान हाशमी के साथ अब एक ऐसा टाइटल जुड़ रहा है, जिसे सुनते ही आप सिहर जाएंगे।

ये टाइटल है पिशाच। खबरों की मानें, तो विक्रम भट्ट की फिल्म राज रीबूट में इमरान का किरदार एक पिशाच है, जो एक खास मकसद के लिए घूम रहा है। अगर ये खबर सही है, तो इमरान के फैंस को एक तगड़ा झटका लगने वाला है। वैसे एक था डायन में भी इमरान पिशाच बन चुके हैं। हालांकि इसमें उनका मानवीय रूप ही पूरी फिल्म में दिखाया गया था। राज फ्रेंचाइजी से इमरान का कनेक्शन काफी पुराना है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -