यहाँ अगर नौकरी पाना है तो करना होगा बॉस को डेट, सैलरी है 67 लाख रुपये
यहाँ अगर नौकरी पाना है तो करना होगा बॉस को डेट, सैलरी है 67 लाख रुपये
Share:

जॉब आज के समय में युवाओ की सबसे बड़ी टेंशन होती हैं. हर दिन लाखो यंगस्टर्स जॉब पाने के लिए एक नई उम्मीद लेकर निकलते हैं लेकिन फिर भी उनमे से कुछ तो निराश होकर आना पड़ता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीबोगरीब कंपनी के बारे में बता रहे हैं जहां पर होने जॉब इंटरव्यू के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा और इस इंटरव्यू के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. अमेरिका की एक 'हिंज' नमक डेटिंग ऐप ने नई तरह की वेकेंसी निकाली है. इस जॉब की सैलरी जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे.

ये जॉब सिर्फ और सिर्फ उन्ही लोगो को जॉब ऑफर करती हैं जो कंपनी के बॉस के साथ डेट पर जाएंगे. जी हाँ... यानि अगर आपको इस कंपनी में नौकरी पानी हैं तो आपको बॉस के साथ डेट पर जाना और उन्हें ये विश्वास भी दिलाना होगा कि आप कंपनी के लिए अच्छा काम करके दिखा सकते हैं. जो लोग ये शर्त पूरी कर सकते हैं सिर्फ उन्ही को ये जॉब ऑफर होगी. हैरानी वाली बात तो इस जॉब की सैलरी हैं. जी हाँ... इस जॉब को पाने वाले लोगो की सैलरी हैं 67 लाख रुपये.

सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश. कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट की वेकन्सी निकाली हैं. इस जॉब को करने वाली व्यक्ति को डेट फिक्स करना, डेट लोकेशन तय करना, कपल की किसी प्रॉब्लम का हल निकालना और कपल के कम्युनिकेशन कराने का काम करना होगा.

क़ुतुब मीनार से भी ऊँचा हैं ताज महल, जानिए और भी रोचक बातें

जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

इंसान झील के बराबर पेशाब करता है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -