जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

CCTV कैमरा एक ऐसा यन्त्र होता हैं जो बड़ी से बड़ी चोरी को भी मिनटों में पकड़ लेता हैं. कई बार ये हिडन CCTV कैमरे को ऐसे-ऐसे राज़ से पर्दाफाश कर देते हैं जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं होती हैं. कई बार मोबाइल में लगे कैमरे भी CCTV कैमरे या हिडन कैमरे का काम कर देते हैं. ऐसा ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुआ. यहाँ एक महिला जज ने अपने मोबाइल के कैमरे से वो काम कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी. इस महिला जज ने अपने ऑफिस में रखी फाइल के बीच में कैमरा छुपाकर रख दिया ताकि किसी को भी इस बात का अहसास ना हो कि यहाँ कोई कैमरा रखा हैं और कमरे में होने वाली सभी गतिविधिया भी उसमे कैद हो जाए.

महिला जज ने जब रूम की रिकॉर्डिंग करने के बाद उसे देखा तो हर कोई हैरान हो गया. महिला जज को अपने दफ्तर के चपरासी पर पिछले काफी समय से शक था और उस चपरासी के लिए ही ऑफिस में हिडन कैमरा रखा गया था. महिला जज पिछले काफी दिनों से अपने दफ्तर के चपरासी के बर्ताव में बदलाव देख रही थी. महिला ने चपरासी को एक दिन पानी लाने को कहा और जब चपरासी पानी लेकर आया तो महिला जज को उस पानी में कुछ अजीब सा लगा जिसके बाद उन्होंने मोबाइल की रिकॉर्डिंग चेक की.

जैसे ही महिला जज ने वो वीडियो देखा हो सन्न रह गई और उन्हें उल्टी आने लगी. चपरासी ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद उसे तुरंत ही सस्पेंड कर दिया. वीडियो में दिखाया गया हैं कि जब महिला जज ने चपरासी को पानी लाने को कहा था वो दूसरे कमरे में गया जहां उसने बोतल से पानी को गिलास में भर दिया. लेकिन पानी देने से पहले चपरासी ने उस पानी में अपना थूक मिला लिया.

जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना. ऐसे ही इस वीडियो को देखकर दफ्तर के लोग भी हैरान हो गए थे. चपरासी को ऐसी शर्मनाक हरकत को देखने के बाद उसे तुरंत ही सस्पेंड कर दिया और उसके खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए गए. हालाँकि चपरासी ऐसी शर्मनाक हरकत क्यों करता था इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया हैं.

क्या आपको पता है कि आखिर क्यों चुम्बन के दौरान लडकियां उठा लेती हैं एक पैर

6491 का यह शख्स कैसे आया धरती पर?

इस देश में डबल मीनिंग बातें सिखाने के लिए हो रहा है डिप्लोमा