माँ की जान बचाने के लिए 2 साल के बच्चे ने किया कमाल, इमोशनल वीडियो वायरल
माँ की जान बचाने के लिए 2 साल के बच्चे ने किया कमाल, इमोशनल वीडियो वायरल
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूजर्स को हैरान करने के साथ ही खुश भी कर रहा है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसे देखने के बाद लोग दांतों तले उंगलियां दबाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अपनी मां को गिरने से बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है। इस वीडियो में बच्चे की साइज देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस काम को नहीं कर पाएगा और उसकी मां गिरने के कारण काफी ज्यादा चोटिल हो सकती हैं। उसके बाद भी बच्चा हार नहीं मानता है और परिस्थिति से लड़ते हुए अपनी मां को बचाते देखा जा रहा है।

आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर @TansuYegen नाम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में छोटे से बच्चे को हीरो बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक महिला सीढ़ी की मदद से गैराज के दरवाजे को ठीक करती नजर आ रही है। तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और सीढ़ी गिर जाती है। वहीं इसके बाद वह महिला गैराज की छत से लटक जाती है।

इस लड़के का डांस देख दंग हो जाएंगे आप

इसे देख उसका बेटा तुरंत ही मां की मदद को आगे आता है और गिरी हुई सीढ़ी को उठाने लगता है। वह धीरे-धीरे सीढ़ी को उठाने लगता है और अंत में काफी मुश्किल दिख रहे टास्क को पूरा करते हुए सीढ़ियों को उठा ही लेता है। ऐसा होने से उसकी मां उस पर चढ़ कर नीचे उतर जाती है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींचा है और लोग इसकी तारीफ़ कर रहे हैं।

इकॉनमी क्लास में सफर करते दिखे कैटरीना-विक्की, फैंस ने छुप-छुपकर बनाए वीडियो

रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना तेल, मिले इतने अधिक व्यूज

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद के गुटखा चबाने वाले फैन का वीडियो, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -