इस लड़के का डांस देख दंग हो जाएंगे आप
इस लड़के का डांस देख दंग हो जाएंगे आप
Share:

मुर्गा डांस... का अलग ही जलवा भी बना रहता है। शादी हो या पार्टी, जब ये गाना बजता है ना... तो लोग अतरंगी तरीके से डांस करने लग जाते है। बीते दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके 'मुर्गा डांस' ने पब्लिक को भी खूब हसा रहा है। अब उसी तरह से एक बंदे का डांस क्लिप भी इंटरनेट पर वायरल होने लगा है, जिसने ऐसा 'मुर्गा डांस' किया है कि भैया... दोस्त-यार उसे पहचानने से मना कर दें! वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि युवक डांस फ्लोर पर नाच रहा है। जैसे-जैसे गाने की बीट्स बढ़ती हैं... बंदा अजीबोगरीब एक्सप्रेशन्स के साथ अतरंगी स्टेप्स करने लग जाता है। यकीनन, उसका डांस देखकर आपके पेट में दर्द होना शुरू हो जाएगा।

ऐसे कौन नाचता है भई?: यह खतरनाक मुर्गा डांस इंस्टाग्राम यूजर ashikali2158 ने 27 अक्टूबर को शेयर कर दिया गया था, जिसे अबतक 57 लाख व्यूज और 2 लाख 40 लाइक्स भी आ चुके है। जबकि 1500 से ज्यादा यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी जा रही है। एक शख्स ने लिखा कि भाई मुर्गे की बेइज्जती ना करोबिलकुल भी न करें। दूसरे ने लिखा कि मनुष्य प्रजाति  का मुर्गा भी बोला है। तीसरे ने लिखा कि भाई डांस कर रहा है या डरा रहा है। और हां, कुछ ने लिखा कि यह मिर्गा नहीं, मिर्गी डांस है।  

यह गर्दा डांस वीडियो इंस्टाग्राम यूजर maheshdewatwal01 ने 14 नवंबर को साझा किया था, जो सोशल मीडिया को खूब पसंद आया था। उस क्लिप को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा- मुर्गा डांस, चिकन डांस। दरअसल, यह क्लिप विवाह के किसी फंक्शन का है, जिसमें महिलाओं और बच्चों को 'चिकन' सॉन्ग पर नाचते देखा भी जा रहा है। हालांकि, अचानक इस गाने पर एक आंटी इतने खतरनाक स्टेप करने लगती हैं कि आस-पास मौजूद बच्चे-बड़े सब हंसने लगते हैं! जी हां, उनके डांस स्टेप्स फुल चिकन टाइप भी कहा जा रहा है। बाकी... आपको ज्यादा मजा तक आएगा, जब आप इस वायरल डांस वीडियो को खुद देखेंगे।

Swiggy की सर्च लिस्ट देख लोटपोट हो जाएंगे आप

जिस गाँव में कोई ईसाई नहीं, वहां पंचायत की अनुमति के बिना बन रहा चर्च, ग्रामीणों में आक्रोश

ये कैसा पैसेंजर है भाई... जिसने मेट्रो ट्रैन को बना लिया बैडरूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -