शर्मनाक! जिनकी लोगों ने की पूजा उसने ही की दरिंदगी की हदें पार, मचा बवाल
शर्मनाक! जिनकी लोगों ने की पूजा उसने ही की दरिंदगी की हदें पार, मचा बवाल
Share:

रीवा: MP के रीवा के सर्किट हाउस में हैरतअंगेज वारदात की घटना सामने आई है। आराेप है कि एक कथावाचक बाबा नें सारी हदें पार करते हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तथाकथित महंत समेत अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है।

ASP शिवकुमार वर्मा ने कहा, 'एक नाबालिग बच्ची ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था कि विनोद पांडे नाम के एक व्यक्ति ने उसे सर्किट हाउस बुलाया था। सर्किट हाउस में विनोद पांडे के साथ सीताराम नाम का एक व्यक्ति और उसके दो सहयोगी भी उपस्थित थे। यहां पर सभी ने शराब पी तथा बच्ची को भी शराब पिलाने का प्रयास किया।' SP ने आगे कहा, 'इसके पश्चात् सीताराम को छोड़कर बाकी सभी अपराधी कमरे से बाहर चले गए तथा दरवाजे पर कुंडी लगा दी। यहां सीताराम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी देर पश्चात् अन्य अपराधी कमरे में आए तथा उनमें से एक व्यक्ति बच्ची को वापस छोड़ने के लिए कार में बैठा कर चला गया।' 

SP ने कहा, 'मेन रोड पर पहुंचने के पश्चात् बच्ची ने अपने कुछ साथियों को देखा तो आवाज लगाकर उन्हें बुला लिया तथा उन्हें अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। तत्पश्चात, बच्ची को लेकर उसके साथ ही पुलिस थाने पहुंचे जहां बच्ची ने उसके साथ हुई बलात्कार की घटना की खबर दी। बयान के आधार पर सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।' पुलिस के अनुसार, इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक शख्स को गिरफ्त में रखा गया है हालांकि बच्ची के बयानों में अभी इसका कोई किरदार दिखाई नहीं दिया है। मामले के दो अपराधी फिलहाल फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इनमें से सीताराम नाम की एक अपराधी के शहर में कथावाचक होने के पोस्टर लगे हुए हैं जिसकी तहकीकात की जा रही है। आपको बता दें की रीवा सर्किट हाउस में सामान्य रूप से सामान्य व्यक्तियों का प्रवेश वर्जित रहता है क्योंकि यहां पर हमेशा VIP मूवमेंट बना रहता है ऐसे में यहां बलात्कार की घटना हो जाना कई सवाल खड़े करता है।

20 वर्षीय युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था MBA छात्र, जब नहीं मानी तो...

13 वर्षीय बच्ची ने सपने में देखा- 'मदरसा शिक्षिका ने ईशनिंदा की..', सुबह उठकर अपनी टीचर को मार डाला

बंगलौर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -