नौकरी का झांसा देकर मुंबई लेकर आया जीजा, फिर रूम में ले जाकर कर डाली ये हरकत
नौकरी का झांसा देकर मुंबई लेकर आया जीजा, फिर रूम में ले जाकर कर डाली ये हरकत
Share:

मुंबई: मुंबई से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। वो युवती अपने जीजा के साथ नौकरी की खोज में कोलकाता से मुंबई आई थी। किन्तु मुंबई में उसके जीजा ने ही उसे धोखा दिया तथा उसके साथ जबरदस्ती की। कुछ और व्यक्तियों ने भी उस पीड़िता का दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है।

पुलिस ने कहा है कि अपराधी जीजा नौकरी का झांसा देकर अपनी साली को मुंबई लाया था। वहां पर वो उसके साथ एक किराये के रूम में रुका था। उस कमरे को उसने कुछ भिखारियों को पहले से किराए पर दे रखा था। कहा जा रहा है कि पहले जीजा ने साली के साथ बदसलूकी की, तत्पश्चात, उन भिखारियों ने भी उसका दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में पीड़ित ने पहले किसी को नहीं बताया था। उसे डर था कि वो मुंबई में नई है तथा किसी और को जानती भी नहीं। किन्तु जब वो गर्भवती हो गई तथा परिवारवालों ने सवाल-जवाब करना आरम्भ कर दिया, तब पुरे मामले की जानकारी सभी को दी गई। उसके बाद ही पुलिस एक्शन में आई तथा जीजा के साथ तीन अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, इस मामले में एक और अपराधी सम्मिलित है, किन्तु वो अवसर देखकर पश्चिम बंगाल के लिए निकल लिया। उसकी तलाश अभी जारी है तथा पूरा प्रयास किया जा रहा है कि उसे वक़्त रहते पकड़ लिया जाए। अभी के लिए सभी अपराधियों को अदालत में पेश किया जा चुका है तथा उनकी पुलिस हिरासत भी मिल गई है।

सालों तक प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रही लड़की, अब उसी BF पर दर्ज करा दिया बलात्कार का केस

नोएडा: गौहत्या करने वाले मोहम्मद ईशा और जीशान गिरफ्तार, पुलिस को गोली मारकर भाग रहे थे बदमाश

दूध-रोटी खाती दिखी पत्नी तो पति ने कर डाली हत्या, 10 वर्षीय बच्चे ने बताई पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -