इंटरनेट पर छाई एल्व‍िश यादव की पोस्ट, फैंस कर रहे तारीफ

इंटरनेट पर छाई एल्व‍िश यादव की पोस्ट, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

इजरायल एवं हमास के बीच छिड़ी जंग में आम लोगों की जिंदगी तबाह हो गई है. रविवार को इजरायल ने गाजा के शहर राफा पर एयर स्ट्राइक कर दी, जिसमें फिलिस्तीन के कई मासूम नागरिकों की जान चली गई. बॉलीवुड एवं टेलीविज़न स्टार्स ने भी राफा पर हमला करने पर इजरायल के जुल्मों के खिलाफ आवाज उठाई एवं फिलिस्तीन के लिए न्याय की मांग की. फिल्म स्टार्स को फिलिस्तीन के लिए परेशान देखकर एल्विश यादव ने अब उसके जवाब में ऐसी पोस्ट साझा कर दी है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

दरअसल, जब खबरें आईं कि इजरायल ने राफा पर बमबारी की है तथा हमले में कई मासूमों ने अपनी जान गंवा दी है, तो कई बॉलीवुड स्टार्स फिलिस्तीन के सपोर्ट में आगे आए. स्वरा भास्कर, एमी जैक्सन, वरुण धवन, गौहर खान, समांथा रुथ प्रभु सहित कई स्टार्स ने फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट साझा की और लिखा 'All Eyes On Rafah'. किन्तु लगता है बिग बॉस OTT 2 के विनर एवं मशहूर यूट्यूब एल्विश यादव को सितारों का फिलिस्तीन को सपोर्ट करना पसंद नहीं आया. एल्विश ने बॉलीवुड एवं टेलीविज़न स्टार्स को जवाब देते हए उनकी पोस्ट 'All Eyes On Rafah' को एडिट करके लिखा 'All Eyes On PoK'. 

वही देखते ही देखते एल्विश की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कुछ ही मिनटों में 'X' पर एल्विश यादव ट्रेंड करने लगे हैं. एल्विश के प्रशंसक उनकी इस पोस्ट पर उन्हें शाबाशी दे रहे हैं. एल्विश के एक प्रशंसक ने लिखा- सच्चा इंडियन ही इंडिया के असली मुद्दों पर बात कर सकता है. हालांकि, राफा पर हुए हमले पर इस प्रकार प्रतिक्रिया देने पर कई लोग एल्विश से नाराजगी भी जता रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

मुनव्वर फारूकी के निकाह पर आई दोस्तों की प्रतिक्रिया, जानिए किसने क्या कहा?

डांस दीवाने 4 के सेट पर रो पड़ी भारती सिंह, सुनील शेट्टी का जताया आभार

आखिर क्यों घर छोड़कर भागे थे 'तारक मेहता...' शो के सोढ़ी? खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -