एलन मस्क फिर बने दुनिया के सबसे बड़े धनकुबेर, बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़ा
एलन मस्क फिर बने दुनिया के सबसे बड़े धनकुबेर, बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़ा
Share:

वाशिंगटन: विश्व के धनकुबेरों की सूची में बड़ा फेरबदल हुआ है. Tesla के CEO एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर से विश्व के सबसे दौलतमंद शख्स बन गए हैं. मस्क की संपत्ति में पिछले 24 घंटों में आए उछाल के साथ कुल नेटवर्थ बढ़कर 187 अरब डॉलर हो गई है. अभी तक नंबर 1 की कुर्सी पर बैठे फ्रांस के अरबपति बर्नार्ड अर्नाल्ट (Bernard Arnault) खिसककर 185 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ अब दूसरे पायदान पर आ गए हैं. 

ब्लूमबर्ग बिलियनर्स इंडेक्स के अनुसार, एलन मस्क की संपत्ति में 24 घंटे के भीतर 6.98 अरब डॉलर का इजाफा हुआ है. इसके साथ ही एलन मस्क ने एक बार फिर से नंबर एक पायदान पर अपना कब्जा जमा लिया. बीते कुछ दिनों से मस्क के संपत्ति में आ रही तेजी को देखते हुए ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थीं कि वे जल्द नंबर एक अमीर बन सकते हैं. 

बता दें कि, शीर्ष-10 अरबपतियों में वर्ष 2021 से लगातार नंबर-1 पर काबिज रहे एलन मस्क (Elon Musk) को गत वर्ष दिसंबर 2022 में पीछे छोड़ते हुए बर्नार्ड अर्नाल्ट (Bernard Arnault) विश्व के सबसे रईस व्यक्ति बन गए हैं. दरअसल, गत वर्ष मस्क के लिए बेहद बुरा साबित हुआ था. 44 अरब डॉलर की Twitter डील की शुरुआत से ही उनकी नेटवर्थ में जबरदस्त गिरावट शुरू हो गई थी और साल के आखिर तक जारी रही थी. 

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के बाद अब कविता की बारी, गिरफ्तार होंगी CM की बेटी ?

बंगाल की सत्ताधारी TMC का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने नाम और Logo भी बदला

असम: ईसाई समुदाय के 100 लोगों ने सनातन धर्म में की घर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -