कृष्णा ने बचाई मासूम की ज़िन्दगी
कृष्णा ने बचाई मासूम की ज़िन्दगी
Share:

जगदलपुर। कहते है भगवन हर जगह हमारी मदद के लिए उपस्थित होते है. इस बात का जीता-जागता प्रमाण है 11 साल का लड़का कृष्णा. आपको बता दे कि महज़ 11 साल के इस बच्चे ने एक 3 साल की बच्ची की जान बचाकर उसे नया जीवन दिया है. बच्ची एक गंदे पानी से भरे गहरे गड्ढे में जा गिरी. जिसके बाद कृष्णा की सूझ-बूझ से बच्ची की जान बच गयी.

गौरतलब है कि जगदलपुर के लालबाग क्षेत्र में कचरा संग्रहीत और निष्पादित करने के लिए शेड निर्माण हो रहा है. साथ ही यहां पर करीब 6 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया है. और पास ही के सुलभ शौचालय के लिए किए गए बोर का पानी गड्ढे में भरा हुआ है. वही आमागुड़ा आंगनवाड़ी केंद्र की बच्ची सुहानी (3वर्ष) खेलते-खेलते गड्ढे में गिर गई और डूबने लगी. तभी पास में खेलते हुए कुछ बच्चो ने सुहानी को डूबते देखा और लोगो से मदद की गुहार लगाई. लेकिन किसी को आगे ना आते देख मौके पर मौजूद कृष्णा ने गड्ढे में छलांग लगा दी. और सुहानी के बाल पकड़ कर उसे ऊपर की तरफ खींच लाया. और सुहानी की सकुशल जान बचाने में सफल हो गया.

घटना के बाद घबराई बच्ची ने  घर जाकर अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई. जिसके बाद सूचना पूरे इलाके में फ़ैल गयी. और सभी ने कृष्णा को उसकी बहादुरी के लिए प्रोत्साहित किया. वही पूरी घटना पर सुहानी के पिता का कहना है कि "कृष्णा ने उसकी बेटी को नया जीवन दिया है. ऊपर वाले का करम था कि वह मौके पर मौजूद था वरना सुहानी डूब जाती."

'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस का नया अवतार

मुकुल रॉय की फोन टैपिंग याचिका खारिज

माल्या संपत्ति जब्त मामला- सुनवाई अप्रैल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -