VIDEO: गुरु पूर्णिमा से पहले दिखा शिक्षिका का खौफनाक चेहरा, बच्ची को मारे 10 थप्पड़ और बाल खींचकर...
VIDEO: गुरु पूर्णिमा से पहले दिखा शिक्षिका का खौफनाक चेहरा, बच्ची को मारे 10 थप्पड़ और बाल खींचकर...
Share:

कहा जाता है शिक्षक बच्चों का मार्गदर्शक होता है और बच्चे को सही-गलत सिखाने का काम उन्ही का होता है। शिक्षक बच्चे को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए जी जान लगा देता है लेकिन इन सभी के बीच और गुरु पूर्णिमा से पहले एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है जो चौकाने वाला है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव का है। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि एक शिक्षिका बच्ची को समझाने के बजाय उस पर बरस पड़ी और उसे जमकर थप्पड़ लगाएं। करीब 30 सेकेंड के वीडियो में टीचर को लगभग 10 थप्पड़ लगाते हुए देखा जा सकता है (Teacher Beating Student)।

आप देख सकते हैं शिक्षिका ने बच्ची के बाल तक नोच डाले और बताया जा रहा है इस शिक्षिका ने क्लासरूम में 5 साल की बच्ची को बुरी तरह पीटा। गुरु पूर्णिमा का पर्व गुरु को समर्पित होता है और शिक्षक ही बच्चे का भविष्य संवारता और सही गलत का फर्क समझाता है। हालाँकि यह वीडियो बिलकुल विपरीत है। उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लाम नगर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तनु जो इस्लाम नगर के रहने वाले रमेश कुमार की बेटी है, वह रोज स्कूल जाती थी। हालाँकि होमवर्क ना होने पर शिक्षामित्र शिक्षिका ने तनु का कान पकड़कर बाल खींचा और फिर जमकर पीटा। करीब 30 सेकेंड के वीडियो में लगभग 10 थप्पड़ लगाए। किसी ने शिक्षिका की इस करतूत को कैमरे में कैद कर लिया और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के तहत स्कूल से छुट्टी के बाद घर पहुंची तनु के चेहरे पर पिटाई के निशान देखकर उसके घर वाले स्कूल पहुंचे और टीचर की शिकायत की, लेकिन शिक्षिका ने गलती मानते हुए मामले को संभाल लिया और कहा कि आगे से ऐसा नहीं करेंगे। हालाँकि बच्ची को मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के अनुसार यह घटना 9 जुलाई की बताई जा रही है। वहीं वीडियो को देखने के बाद शिक्षा विभाग के अफसरों के होश उड़ गए औरअब जांच कराई जाएगी।

OMG! नहाने गए बच्चे को निगल गया मगमच्छ, घरवालों ने इस तरह लिया बदला

'आपको बेटे की कसम, मुझे 28 नंबर दे दो', परीक्षा की कॉपी में छात्र ने लिखी अनोखी बात

बाजार में आ गई नेलपॉलिश लगाने वाली मशीन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -