Election Results 2022: पंजाब में हमारे पक्ष में चुनाव के नतीजे होंगे: आम आदमी पार्टी के नेता
Election Results 2022: पंजाब में हमारे पक्ष में चुनाव के नतीजे होंगे: आम आदमी पार्टी के नेता
Share:

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब की जनता ने अपने वोटों का इस्तेमाल किया था और अब रुझान आने से लोगों के बीच अलग-अलग प्रतिक्रिया दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि यूपी की 403, पंजाब की 117, गोवा की 40, उत्तराखंड की 70 और मणिपुर की 60 सीटों पर वोट डाले गए थे। ऐसे में उत्तर प्रदेश में रुझानों में BJP आगे है तो पंजाब में AAP आगे दिखाई दे रही है। वहीं नतीजों पर अलग-अलग पार्टियों के नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी है।

हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल यादव ने कहा कि पंजाब में हमारे पक्ष में चुनाव के नतीजे होंगे। हम पंजाब के लोगों का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने बदलाव के लिए वोट दिया। आप सभी को बता दें कि आप ने पंजाब में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वह 88 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पंजाब में हम मुख्य लड़ाई में नहीं थे। जिस दिन हम वहां पर सभी सीटों पर लड़ेंगे, उस दिन वहां भी हमारा प्रदर्शन अच्छा होगा। इसी के साथ राघव चड्ढा कह चुके हैं कि लोगों ने बदलाव के लिए वोट किया।

वहीं उत्तर प्रदेश के बारे में बात करें तो बीजेपी की प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कहा कि जनता का प्यार हम लोगों के साथ है। बीजेपी चार राज्यों में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। वहीं मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह ने कहा कि मैंने भगवान से प्रार्थन की कि आने वाले 5 साल शांति और विकास के साथ पिछले 5 वर्षों के समान हों और भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए।

यूपी चुनाव: योगी के मंत्रियों में से कौन आगे- कौन पीछे ? यहाँ देखें पूरी सूची

EVM पर सपा कार्यकर्ताओं का बवाल, ADG की गाड़ी पर पथराव.., 300 पर FIR दर्ज

डीएमके के राज्यसभा सदस्य एनआर इलांगो के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -