लोकसभा चुनाव: दीदी के विवादित नेता पर निगरानी रखेगा आयोग, चुनाव कर्मियों को था खतरा
लोकसभा चुनाव: दीदी के विवादित नेता पर निगरानी रखेगा आयोग, चुनाव कर्मियों को था खतरा
Share:

कोलकाता: निर्वाचन आयोग ने वीरभूम जिले में वोटिंग की पूर्व संध्या पर तृणमूल कांग्रेस के विवादास्पद नेता अनुब्रत मंडल को निगरानी में ले लिया है.  चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी है. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि चुनाव आयोग से चुनाव कर्मियों ने शिकायत की है कि यदि तृणमूल के जिला अध्यक्ष मंडल को वोटिंग के दिन एक पोलिंग बूथ से दूसरे पोलिंग बूथ पर घूमने दिया गया तो उन्हें अपने लिए खतरा महसूस हो रहा है. 

इस शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने मंडल पर निगाह रखने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि निर्वाचन आयोग के अधिकारी और केंद्रीय बल के कर्मी मंगलवार तक मंडल के साथ रहेंगे और उनके मोबाइल फोनों पर भी नज़र रखेंगे. उल्लेखनीय है कि बीरभूम जिले में दो लोकसभा सीटें- बीरभूम और बोलपुर आती हैं. एक अधिकारी ने पहचान नहीं उजागर करने की शर्त पर बताया कि ‘‘मंडल बहुत प्रभावशाली हैं. चुनाव कर्मियों ने हमसे कहा है कि तृणमूल के इस नेता के एक पोलिंग बूथ से दूसरे पोलिंग बूथ पर घूमते रहने पर उन्हें खतरा महसूस होता है.

यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि वे अपना काम बिना किसी भय या संकोच के कर सकें.’’ वहीं मंडल ने इसे भाजपा के इशारे पर उठाया गया कदम करार देते हुए कहा है कि वह कल पूरी चुनाव प्रक्रिया के दौरान वे पार्टी कार्यालय में रहेंगे. आपको बता दें कि मंडल विवादों को जन्म देने के लिए जाने जाते हैं. चुनाव आयोग ने 2016 के विधानसभा चुनाव में भी वोटिंग के पहले उन्हें 24 घंटे की निगरानी में डाल दिया था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज झारखण्ड जाएंगे पीएम मोदी, चुनावी रैली को करेंगे सम्बोधित

लोकसभा चुनाव: चौथे चरण का मतदान जारी, इन हस्तियों ने डाला वोट

अमित शाह का राहुल से सवाल, कहा- 55 साल के शासन में आपने गरीबों के लिए क्या किया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -