अमित शाह का राहुल से सवाल, कहा- 55 साल के शासन में आपने गरीबों के लिए क्या किया ?

अमित शाह का राहुल से सवाल, कहा- 55 साल के शासन में आपने गरीबों के लिए क्या किया ?

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने गरीबी के मसले पर कांग्रेस को निशाना बनाते हुए रविवार को कहा कि आखिर अपने 55 वर्ष के शासन में गांधी परिवार ने गरीबों के लिये क्या किया. अमित शाह ने बाराबंकी और मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित की गई विजय संकल्प रैलियों में कांग्रेस तथा सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला. 

अमित शाह ने कहा कि, 'राहुल गांधी अपने हर भाषण में गरीबों के बारे में बात करते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि अपने 55 वर्ष के शासन में आपके परिवार ने गरीबों के लिए क्या काम किया है.' अमित शाह ने दावा किया है कि देश के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है. अमित शाह ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि एक ऐसा नेता जो रोज़ाना 18 घंटे काम करता है, कड़ी मेहनत करता है और जो जनता के प्रति गंभीर है, वह मोदी ही हैं. अमित शाह ने कटाक्ष किया कि 'एयर स्ट्राइक के दिन दो जगह मातम पसरा हुआ था.

उन्होंने कहा एक तो पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस, सपा और बसपा के दफ्तरों में मातम था.' अमित शाह ने केंद्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बॉर्डर पर जब पाकिस्तान के सैनिक भारतीय जवानों के सिर काट लेते थे तब तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह खामोश रहा करते थे. अमित शाह ने कहा कि हमारे जवान हेमराज भाई का सिर काट दिया गया किन्तु हमारे मौनी बाबा ने कुछ नहीं बोला और ना ही कुछ किया, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: 9 राज्यों की 71 सीटों पर मतदान जारी, यूपी में सपा नेता नज़रबंद

लोकसभा चुनाव : मध्यप्रदेश में BJP को तगड़ा झटका, नोट बांटते पकड़ाया कार्यकर्ता

अब NCP नेता ने की जिन्ना की तारीफ, कहा- आजादी में उनका योगदान