लोकसभा चुनाव: चौथे चरण का मतदान जारी, इन हस्तियों ने डाला वोट
लोकसभा चुनाव: चौथे चरण का मतदान जारी, इन हस्तियों ने डाला वोट
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के तहत चौथे चरण की वोटिंग आज सोमवार सुबह 7 बजे आरम्भ हो गई है. इसके तहत नौ प्रदेशों की 72 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में कई दिग्‍गज नेताओं का भाग्य ईवीएम में कैद हो जाएगा. इस चरण में कुल 961 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है.

यूपी के कन्नौज में दो मतदान केंद्रों पर अभी मतदान शुरू नहीं हो पाया है. छिबरामऊ के बूथ क्रमांक 160, 161 पर अभी मतदान आरम्भ नहीं हुआ है. ईवीएम में तकनीकी खराबी के कारण से मतदान रुका हुआ है. बूथ क्रमांक 444 पर भी ईवीएम खराब होने की वजह से मतदान रुका हुआ है. चुनाव अधिकारी वहां उपस्थित हैं. वहीं कन्नौज में सपा नेताओं को नजरबंद करने की शिकायत करने पार्टी, निर्वाचन आयोग के पास जाने वाली है.

वहीं पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बूथ क्रमांक 222 और 226 पर लोगों ने चुनाव का बहिष्‍कार कर दिया है. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेता रवि किशन ने मुंबई के गोरेगांव में वोट डाला. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने बांद्रा में मतदान किया. बिहार के बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने लखीसराय जिले के बराहिया के मतदान केंद्र नंबर 33 पर अपना वोट डाला. बेगूसराय में उनका मुकाबला सीपीआई की टिकट पर लड़ रहे कन्‍हैया कुमार से है. 

खबरें और भी:-

 लोकसभा चुनाव: 9 राज्यों की 72 सीटों पर मतदान जारी, यूपी में सपा नेता नज़रबंद

लोकसभा चुनाव : मध्यप्रदेश में BJP को तगड़ा झटका, नोट बांटते पकड़ाया कार्यकर्ता

अब NCP नेता ने की जिन्ना की तारीफ, कहा- आजादी में उनका योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -