एकता ने टीवी कलाकारों के साथ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.....
एकता ने टीवी कलाकारों के साथ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.....
Share:

बता दे की जिस प्रकार से टेलीविजन व बॉलीवुड की क्वीन एकता कपूर ने मंगलवार को ही अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. एकता कपूर बॉलीवुड के गुजरे ज़माने के सुपरस्टार जितेन्द्र की बड़ी बेटी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने न सिर्फ टेलीविजन पर सफलता के झंडे गाड़े हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना बेहतरीन मुकाम हासिल किया है। बता दे कि एकता कपूर ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

देर रात एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई करीबी दोस्तों के साथ उन्होंने बर्थडे बैश एन्जॉय किया। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी यहां हसबैंड रोहित रेड्डी के साथ पहुचीं। एक्ट्रेस मोना सिंह के अलावा एकता के भाई तुषार कपूर और मां शोभा कपूर भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। एकता कपूर के पिता भी प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता जितेन्द्र कपूर और माता शोभा कपूर हैं. इनका छोटा भाई तुषार कपूर भी हिन्दी चलचित्र अभिनेता है.

बता दे एकता ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स के जरिए दर्शकों तक ढेर सारा ड्रामा परोसा है, यही वजह है कि उन्हें ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक भी हैं. एकता कपूर ने टेलीविजन के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाया है. बता दे की एकता ने बॉलीवुड की बहुत सी सफलतम फिल्मों में शामिल फिल्म 'डर्टी पिक्चर','वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई','शूटआउट एट लोखंडवाला','रागिनी एमएमएस' जैसी फिल्में भी बनाई है जो कि बॉलीवुड में भी काफी जबरदस्त हिट साबित हुईं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -