एकता ने 'भाभी जी' के छुड़ाए छक्के.....
एकता ने 'भाभी जी' के छुड़ाए छक्के.....
Share:

अभी जिस प्रकार से टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे व सीरियल के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली के बीच में टकराव चल रहा था. तथा खबरों के मुताबिक अब इन दोनों के पंगो में टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कूद गई है।

एकता कपूर ने अपने बयान में ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे का जमकर विरोध किया है, व इसके साथ ही एकता कपूर ने इस सीरियल के प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली का अपनी और से फुल सपोर्ट किया है और साथ ही साथ बाकि के अन्य और भी प्रो‍ड्यूसर्स से गुजारिश की है कि वह अपने इस साथी को इंसाफ दिलाने के लिये उनकी मदद करें। इस मामले में अपने सोशल हैंडल पर एकता कपूर ने लिखा है कि, ‘जिस सीरियल से उन्हें नाम और शोहरत मिली, उसे पैसों के लिए छोड़ना दुखद बात है।’

एकता ने आगे कहा कि “जिस शो से नाम और शोहरत मिली, उसे सिर्फ पैसों के लिए छोड़ देना दुख की बात है। और वह भी तब जबकि बिनैफर जैसी प्रोड्यूसर अपने शो को बचाने के लिए आपकी अनरीजनेबल डिमांड्स भी पूरी करती रहीं। टीवी प्रोड्यूसर्स बिना आईपी के काम करते हैं और उनकी कमाई भी तभी होती है, जब प्रोजेक्ट सक्सेफुल होता है। मैं सभी प्रोड्यूसर्स से अपील करती हूं कि वे बिनैफर को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आएं। मदद के लिए श्रष्टि बहल आर्य का शुक्रिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -