पाकिस्तानी गोलाबारी में 8 माह के बच्चे की मौत

जम्मू : पाकिस्तान हमेशा से दोगला रहा है. कल भारत की जवाबी कार्रवाई रोकने के लिए गिड़गिड़ाने वाले पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर फिर गोलाबारी शुरू कर दी जिसमें एक आठ माह के बच्चे की मौत हो गई है .जबकि एसपीओ समेत छह लोग घायल हुए हैं.

बता दें कि पाकिस्तान ने आईबी पर रामगढ़ व अरनिया सेक्टर और एलओसी पर पलांवाला सेक्टर में भारतीय चौकियों और आवासीय इलाकों को निशाना बनाया. रामगढ़ व अरनिया सेक्टर के 24 पोस्टों तथा 52 गांवों में गोलाबारी की गई . इसमें एसपीओ गुरुचरण सिंह सैनी निवासी सोहागपुर घायल हो गए वहीं एलओसी से सिर्फ दो किमी दूर पलांवाला सेक्टर के बटल पंचायत के सेरीपलाई गांव के चीर मोहल्ला में रविवार देर रात पाकिस्तानी गोलाबारी में गोपाल दास के आठ माह के बच्चे नितिन कुमार की मौत हो गई. इसके अलावा कई और लोगों के घायल होने की भी खबर है जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं.

उल्लेखनीय है कि गोलाबारी को देखते हुए जम्मू, सांबा व कठुआ जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले 150 स्कूल बंद कर दिए गए हैं. बता दें कि पाकिस्तान ने नेकोवाल पोस्ट और आधे घंटे बाद देवीगढ़ गांव को निशाना बना कर फायरिंग शुरू कर दी . हालाँकि भारतीय सेना ने भी मुँटोड जवाब दिया है.लेकिन पाकिस्तान के बार - बार सीज फायर के उल्लंघन से देश को बड़ी जान -माल की हानि सहनी पड़ती है.

यह भी देखें

इमरान खान को 5 मानहानि के नोटिस

आईएसआई के पूर्व चीफ ने स्वीकारा हुर्रियत का गठन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -