भारत के खिलाफ पाकिस्तान को धर्मशाला में नही खेलने की सलाह
भारत के खिलाफ पाकिस्तान को धर्मशाला में नही खेलने की सलाह
Share:

कराची: ICC के पूर्व अध्यक्ष एहसान मनी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारत के खिलाफ 19 मार्च को धर्मशाला में T20 विश्व कप का मैच नहीं खेलने की सलाह दी है. मनी ने एक न्यूज चैनल से कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अपनी पाक टीम को धर्मशाला में खेलने की अनुमति नहीं देने की राज्य सरकार की चेतावनी को संजीदगी से लेना चाहिये. उन्होंने कहा मैं PCB को सलाह देना चाहूंगा की इन धमकियों को संजीदगी से ले क्योंकि यह मामला हमारे खिलाड़ियों, अधिकारियों , लोगों और मीडिया की सुरक्षा से जुड़ा का है.

वही BCCI अध्यक्ष शशांक मनोहर ने कल PCB अध्यक्ष से बात करके उन्हें पाकिस्तानी टीम को भारत में सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर बनी अनिश्चितता के बारे में ICC को पत्र लिखा था । मनी ने कहा अगर यह मैच आस्ट्रेलिया को खेलना होता तो अभी तक वे खेलने से मन कर चुके होते.

उन्होंने कहा कि PCB को भी साफ तौर पर कहना चाहिये कि वे धर्मशाला में नहीं खेलना चाहते. इससे पहले BCCI ने हिमाचल प्रदेश सरकार की आलोचना की थी जिसने जनवरी में पठानकोट एयर बेस पर हुए आतंकी हमले का हवाला देते हुए इस मैच की सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जताई है. PCB सूत्रों के हवाले से वैकल्पित वेन्यू के तौर पर शहरयार खान और मनोहर ने कल मोहाली और कोलकाता पर बात की लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -