चाहते हैं खूब पैसा और प्रसिद्धि तो आज ही कर लें यह उपाय

आज के समय में हर व्यक्ति का केवल एक ही सपना है पैसा और नाम। जी हाँ, ये दोनों ऐसी चीजें हैं, जिन्‍हें सब ज्‍यादा से ज्‍यादा पाना चाहते हैं। हर व्यक्ति मशहूर होना चाहता है तो हर व्यक्ति पैसा भी खूब पाना चाहता है। ऐसे में इसके लिए कई तरह के पापड़ बेचने पादरी हैं लेकिन ज्‍योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जो आपको कुछ ही दिन में लोकप्रिय बना देंगे। जी हाँ और यह उपाय आपको समाज में अलग पहचान और मुकाम दिलाएंगे। आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में।

प्रसिद्धि पाने के उपाय-

- प्रसिद्धि पाने के लिए घर में सकारात्‍मकता होना जरूरी है। जी हाँ क्योंकि तभी आप भी सकारात्‍मक ऊर्जा से भरे रहेंगे। ऐसे में इसके लिए घर में सुबह-शाम कपूर जलाएं। 

- ज्‍योतिष में सूर्य को सफलता और मान-सम्‍मान का कारक माना गया। इस वजह से सूर्य को रोली मिला हुआ जल चढ़ाएं। इसी के साथ पीले कपड़े पहनें और लाल चंदन लगाएं। ऐसा करने से आपकी कुंडली में सूर्य मजबूत होकर आपको सफल भी बनाएगा और ख्‍याति भी देगा। 

- ज्योतिष के मुताबिक प्रसिद्धि पाने के लिए मां दुर्गा की कृपा जरूरी है। आप उन्‍हें प्रसन्‍न करने के लिए मां दुर्गा की पूजा-उपासना करें और उनको लौंग, चूड़ियां, कपूर, गुड़हल के फुल, सिंदूर और इत्र अर्पित करें। 


- ज्योतिष के अनुसार घर में राधा-कृष्ण की मूर्ति या तस्‍वीर रखें। उनकी पूजा करें। इससे आपका भाग्‍योदय होना शुरू हो जाएगा।

- ज्योतिष के अनुसार  हर दिन के मुताबिक कुछ खास उपाय किया जा सकते हैं। जैसे- सोमवार को घर से निकलने से पहले अपना चेहरा आइने में देखें। मंगलवार को मीठा या गुड़ खाकर निकलें। बुधवार को घर से निकलने से पहले हरी धनिया की पत्‍ती खाएं। गुरुवार को बेसन के लड्डू खा सकते हैं। शुक्रवार को दूध से बनी चीजें खाएं। शनिवार को घी खाकर निकलें। अंत में रविवार को घर से निकलते समय अपने पास पान का पत्‍ता रख लें। 

आपको जरूर जानना चाहते साँपों से जुड़े ये शुभ-अशुभ संकेत

घर में जरूर लगना चाहिए हरसिंगार का पौधा, हमेशा होता है धनलाभ

हर कार्य में पाना चाहते हैं सफलता तो जीरे से करें ये उपाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -