'श्मशान के करीब पहुँच गई है शिक्षा व्यवस्था..', बंगाल में बोले मिथुन चक्रवर्ती
'श्मशान के करीब पहुँच गई है शिक्षा व्यवस्था..', बंगाल में बोले मिथुन चक्रवर्ती
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने आज शुक्रवार (2 जून) को पश्चिम बंगाल की शिक्षा व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है. मिथुन चक्रवर्ती शुक्रवार को कोलकाता में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP), दक्षिण बंगाल की तरफ से आयोजित की गई लीड बंगाल स्टूडेंट्स कॉनक्लेव को संबोधित किया और ABVP समर्थकों के सवालों का जवाब दिया. 

मिथुन दा ने बंगाल के शिक्षा विभाग की स्थिति को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल की शिक्षा व्यवस्था श्मशान के नजदीक पहुंच गयी है. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, 'मैं कांग्रेस छात्र परिषद में था. मेरा कोई एजेंडा नहीं है. मैं एक कैडर हूं. मगर यहां यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि मैं बाद में दूसरी सियासत में शामिल हुआ था.' मिथुन ने आगे कहा कि, 'मैं भाषण नहीं दे सकता. मैं आपको एक डायलॉग दे सकता हूं. मैं नेता नहीं हूं. मैं एक कार्यकर्ता हूं.' अभिनेता और भाजपा नेता ने कहा कि यदि आप जीना चाहते हैं, तो लड़ाई आपको करनी ही होगी. जीने की इच्छा महान है.

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं नाकामी के साथ प्रतिभा में यकीन रखता हूं.' यह सवाल किए जाने पर कि सफलता का पैमाना क्या है. उन्होंने कहा कि आईने में अपना चेहरा साफ देखें. यही सफलता है. आईना झूठ नहीं बोलता हैं. उन्होंने कहा कि, 'हर कोई सबकी सहायता करता है, मगर आपको किस्मत के साथ जाना होगा.” राजनेताओं को शिक्षित करने के प्रश्न पर मिथुन ने कहा कि आज सभी सियासी नेताओं को शिक्षित होने की आवश्यकता है.

हिन्दू लड़कियों का 'बलात्कार' करना जायज़! ISIS के डॉक्यूमेंट से विस्फोटक खुलासा, जबलपुर में NIA ने पकड़ा टेरर मॉड्यूल

शराब घोटाला: अब पत्नी से मिल सकेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाई कोर्ट ने दी अंतरिम राहत

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर को 'नाकाबिल' कहने पर दलित एक्टिविस्ट गिरफ्तार, इससे पहले शिक्षक पर गिरी थी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -