शिक्षा मंत्री ने की महत्वपूर्ण बैठक, कक्षा 12 की परीक्षाओं पर होगी चर्चा
शिक्षा मंत्री ने की महत्वपूर्ण बैठक, कक्षा 12 की परीक्षाओं पर होगी चर्चा
Share:

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने कहा कि शिक्षा मंत्रालय ने रविवार, 23 मई को लंबित कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, जिसे कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था। बैठक की अध्यक्षता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे। 

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी मौजूद रहेंगे। शिक्षा मंत्री ने कहा, राज्य सरकार के सभी शिक्षा मंत्रियों और सचिवों से इस बैठक में शामिल होने और आगामी परीक्षाओं के संबंध में अपने बहुमूल्य विचार साझा करने का अनुरोध किया गया है।

वही यह वर्चुअल बैठक 23 मई, 2021 को सुबह 11.30 बजे होगी। आगामी परीक्षाओं को लेकर शिक्षा विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए कल की बैठक में अहम फैसला लिया जाएगा। बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं के अलावा, अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की प्रवेश परीक्षाएं भी होंगी यह वर्चुअल बैठक 23 मई, 2021 को सुबह 11.30 बजे होगी। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सभी हितधारकों - छात्रों, अभिभावकों, शिक्षकों और अन्य लोगों से भी इनपुट मांगे हैं।

जानिए महिलाओं के लिए कौन-सा कैरियर विकल्प होगा बेस्ट?

माइनिंग इंजीनियरिंग में करियर बनाकर मिलेगी जीवन में सफलता

ME/M-TECH के बाद इन चीजों में बना सकते है करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -