अरकोनम, चेन्नई ने अपने शिक्षा ऋणकर्ताओं को किया शर्मसार
अरकोनम, चेन्नई ने अपने शिक्षा ऋणकर्ताओं को किया शर्मसार
Share:

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) तमिलनाडु में फिर से उन छात्रों के नामकरण और छायांकन में शामिल है, जिन्होंने शाखा से शिक्षा ऋण लिया है। लेकिन इस बार एसबीआई की अराकोणम शाखा ने शिक्षा ऋण और किसान कर्ज लेने वाले छात्रों का नामकरण किया है।

तमीज़गा वाज़ुवुरिमई काची (टीवीके) के अध्यक्ष टी। वेलमुरुगन ने कहा- “एसबीआई की अराकोनम शाखा को उन छात्रों की तस्वीरें प्रदर्शित करना चौंकाने वाला है जिन्होंने ऋण लिया है और ऐसे किसान जिन्होंने शाखा परिसर के बाहर कृषि ऋण लिया है और साथ ही साथ सवाल 'क्या आप यहां फिगर चाहते हैं। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा- "क्या एसबीआई ने डिफॉल्टर के रूप में विजय माल्या की फोटो अपने परिसर के बाहर रखी है।"  वेलमुरुगन ने कहा कि शिक्षा ऋण उधारकर्ताओं के ओवरड्राफ्ट के पीछे कारण यह है कि उन्हें ऋण चुकाने के लिए नियोजित नहीं किया जा सकता है।

जब एसबीआई की अराकोणम शाखा से संपर्क किया गया तो उसने कहा कि वह अपना नाम बताए बिना शाखा प्रबंधक था, “हम मीडिया के साथ जानकारी साझा नहीं कर सकते। हमें कानून अधिकारी से अनुमति लेनी होगी।  बैंकर्स असंवेदनशील हैं और यदि कोई छात्र शर्मसार होने के बाद कुछ कठोर कार्रवाई करता है, तो क्या एसबीआई जिम्मेदारी लेगा? एजुकेशन लोन टास्क फोर्स (ईएलटीएफ) के संयोजक के। श्रीनिवासन ने पूछा। 2013 में चेन्नई से लगभग 515 किलोमीटर दूर थेनी जिले में एसबीआई बोदिनायकानुर शाखा ने अपने शैक्षिक ऋणों में चूक के लिए छात्रों और उनके माता-पिता की तस्वीरें प्रदर्शित कीं।

मेघालय के गृह मंत्री ने खुफिया बम विस्फोट को रोकने वाली विफलता से किया इंकार

भारतीय रेलवे 1.4 लाख रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित करेगा मेगा भर्ती अभियान

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री गोविंदास कोंथोजम को मणिपुर इकाई का अध्यक्ष किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -