CM केजरीवाल को ED का 8वां समन, 4 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया
CM केजरीवाल को ED का 8वां समन, 4 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सीएम अरविंद केजरीवाल को फिर से समन भेजा है। जांच एजेंसी ने उन्हें 4 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय का यह आठवां समन भेजा है। शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर नहीं पहुंचे। एजेंसी ने उन्हें 22 फरवरी को 7वां समन भेजकर 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था। केजरीवाल अब तक एक बार भी एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं। AAP ने आज एक बयान जारी कर कहा- मामला कोर्ट में लंबित है तथा इसकी सुनवाई 16 मार्च को है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को ED के सामने पेश हुए तथा AAP ने कहा कि एजेंसी को बार-बार समन जारी करने की जगह कोर्ट के आदेश की प्रतीक्षा करना चाहिए। आम आदमी पार्टी ने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है, इसलिए एजेंसी को सीएम को बार-बार समन भेजने की जगह कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। सूत्रों के अनुसार, इस मामले की अगली सुनवाई 16 मार्च को होगी।

वही यह 7वीं बार था जब केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय के समन पर एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए। प्रवर्तन निदेशालय ने 22 फरवरी को सीएम केजरीवाल को 7वां समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए आज एजेंसी के सामने पेश होने को बोला था। केजरीवाल अब तक एक भी समन के अनुपालन में एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुए हैं तथा उन्होंने इन समन को 'अवैध' बता दिया है। उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय को भी चिट्ठी लिखकर ये समन वापस लेने की मांग की थी। इसके पहले प्रवर्तन निदेशालय केजरीवाल को 22 फरवरी, 2 फरवरी, 17 जनवरी, 3 जनवरी, 21 दिसंबर एवं 2 नवंबर को समन भेज चुकी थी। 

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -