लोकप्रियता के लिए करते एक दूसरे से विवाद !

लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह युवाओं में बहुत छाए हुए हैं और सुपर स्टार सलमान खान का तो क्या कहना वे अभी भी युवा दिलों की धड़कन हैं. बॉलीवुड में ऐसे खान में वे शामिल हैं जिनकी फिल्में ब्लॉक बस्टर पर सुपर हिट तो होती ही हैं. युवाओं में भी अपनी गहरी पैठ भी बनाती हैं. सलमान खान बॉलीवुड में अपने अभिनय से तो जाने ही जाते हैं वही एक मददगार व्यक्तित्व के तौर पर भी जाने जाते हैं. वे ऐसे कलाकारों में से हैं जो यह नहीं देखता कि यदि मैंने इस कलाकार की सहायता की तो मेरे कैरियर में एक और कंपीटिटर खड़ा हो जाएगा।

एक नवोदित कलाकार को सलमान खान ने शरीर सौष्ठव के ऐसे टिप्स दिए जो उस कलाकार के कैरियर को निखारने में अहम भूमिका निभाते थे. अर्थात् सलमान के बताए टिप्स से उसकी पर्सनालिटी में निखार आया. इतना ही नहीं सलमान काफी मदरगार व्यक्ति हैं. हालांकि कथिततौर पर दुष्प्रचार का शिकार होने के कारण सलमान को कुछ विवादों का सामना भी करना पड़ा है लेकिन सलमान ने अपने जीवन के बुरे समय से सीख लेकर हर बार बेहतर करने का प्रयास किया है।

यदि हम बात करें तो अरिजीत सिंह नवोदित गायकों में अच्छे माने जाते हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अधिक समय नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने इतने समय में लोकप्रियता की उंचाई को छू लिया है. उन्होंन फिल्म आशिकी-2 के गीतों से तो लोगों के दिलों में अपनी पैठ बना ली है. हालांकि अरीजीत का भी विवादों से नाता रहा है. दरअसल उनका सलमान से विवाद हो गया. कहा जाता है कि फिल्म सुल्तान में अरीजीत के गाए गीत को हटा दिया गया है।

हालांकि इसके पीछे सलमान खान को कारण माना जा रहा है. मगर सलमान को जानने वाले यही कहते हैं कि सलमान ऐसा नहीं कर सकते हैं. हां, कुछ लोग जो इंडस्ट्री को जानते हैं उनका कहना यही है कि पब्लिसिटी के लिए कथिततौर पर ऐसा कर दिया जाता है. जिससे लोगों का ध्यान उस ओर जाए।

दरअसल लोगों को अपनी ओर खींचने के लिए इस तरह के विवाद होना इंडस्ट्री में आम हो गया है. यह एक तरह की ड्रामे बाजी होती है, जिसमें एक दूसरे को दिखाकर या प्रतिभा के प्रदर्शन के नाम पर ललकारकर लोगों का ध्यान खींचा जाता है. इससे इंडस्ट्री को नए दर्शक मिलते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -