'DMK राजनीतिक पार्टी न होकर एक कॉर्पोरेट कंपनी की तरह कार्य कर रही है': पलानीस्वामी
'DMK राजनीतिक पार्टी न होकर एक कॉर्पोरेट कंपनी की तरह कार्य कर रही है': पलानीस्वामी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी दल एआईएडीएमके के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने सत्ताधारी डीएमके और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की आलोचना की है और इसी संबंध में एक बयान दिया है। इसमें उन्होंने कहा कि, 'डीएमके राजनीतिक पार्टी न होकर एक 'कॉर्पोरेट कंपनी' की तरह कार्य कर रही है।' इसी के साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि, 'मुख्यमंत्री स्टालिन जल्द ही अपने बेटे उदयनिधि स्टालिन को अपनी कैबिनेट में शामिल करके आने वाले पीढ़ी के लिए राजनीतिक मंच तैयार करने का प्रयास करेंगे।' आपको बता दें कि तिरुपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य विपक्षी नेता पलानीस्वामी ने सत्ताधारी पार्टी पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि, 'हमारी पार्टी उनसे अलग है क्योंकि हमारे यहां के नेता एक परिवार से नहीं आते हैं और हमारी पार्टी के नेता अपने लिए नहीं बल्कि तमिलनाडु के लोगों के लिए अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ते हैं।'

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात

इसी के साथ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "डीएमके को देखिए, वो एक पारिवारिक पार्टी है। वह राजनीतक दल की तरह नहीं बल्कि एक एक कॉर्पोरेट कंपनी की तरह काम करती है। हमारे अन्नाद्रमुक के भी आठ सदस्य स्टालिन की उस कंपनी में गए और अब मंत्री बने बैठे हैं। लेकिन यह जान लीजिए वो पार्टी मेहनत करने वालों का कभी सम्मान नहीं करती है। स्टालिन आने वाले तीन-चार दिनों में अपने विधायक बेटे उदयनिधि स्टालिन को मंत्री बनाने की योजना बना रहे हैं।"

वहीं इस दौरान सीएम परिवार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, 'उधयनिधि तो पहले से ही फिल्मों के एक्टर हैं, करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। वहां भी वो काले धन को सफेद करने में लगे हुए हैं। उधयनिधि की कंपनी है रेड जाइंट मूवीज। इसका काम ही है कि किसी भी फिल्म निर्माता को अपनी फिल्म बेचने या रिलीज करने के लिए उससे 20 फीसदी कमीशन लेने का, अगर किसी ने मना किया तो तमिलनाडु में उसकी फिल्म डिब्बाबंद हो जाती है।' इसी के साथ ही एआईएडीएमके नेता ने इस बात का भी दावा किया कि सीएम स्टालिन की पार्टी डीएमके केवल राजनीति के क्षेत्र में ही गलत काम नहीं करती है बल्कि उसका तमिलनाडु फिल्म उद्योग पर भी काफी दबदबा है।

हैदराबाद में उतरी ‘उड़न तश्तरी’ को देखने टूट पड़े लोग, सच सामने आया तो उड़ गए होश

जी हाँ और उन्होंने यह भी कहा कि यहां का साधारण आदमी आज भी केवल एआईएडीएमके में ही शीर्ष पदों पर पहुंच सकता है। उनके यहां तो ऐसा हो ही नहीं सकता क्योंकि स्टालिन पार्टी को घर की संपत्ति की तरह चलाते हैं। आप सभी को पता हो कि बीते कुछ दिनों से तमिलनाडु के राजनीतिक हलकों में स्टालिन कैबिनेट में फेरबदल और डीएमके यूथ विंग के सचिव उधयनिधि को मंत्री बनने की सुगबुगाहट काफी तेजी से चल रही है। जी हाँ और पूर्व में भी कई डीएमके नेता और सरकार के मंत्री खुले तौर पर उधयनिधि को मंत्री बनाए जाने की मांग कर चुके हैं।

श्याम भक्तों की 1500 किलोमीटर की पदयात्रा आरम्भ, 2 माह बाद खाटू पहुंचेगी यात्रा

'मोदी सरकार ने जब्त किया 1.25 लाख करोड़ काला धन..', केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव का दावा

मौलवियों की तरह अब पुजारियों को भी आर्थिक मदद देगी सरकार, हरियाणा बना देश का पहला ऐसा राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -