पीएनबी घोटाले में अब नीरव मोदी का परिवार घिरा
पीएनबी घोटाले में अब नीरव मोदी का परिवार घिरा
Share:

नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले में अब नीरव मोदी के परिवार घिर गया है . प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने फरार चल रहे हीरा कारोबारी नीरव मोदी के पिता और भाई सहित परिवार के चार सदस्यों और उसके अमेरिकी व्यापार साझेदार को  धनशोधन मामले में समन भेजा है.

इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि समन नीरव मोदी के पिता दीपक मोदी, भाई निशाल मोदी, बहन पूर्वी मेहता, उसके पति मयंक मेहता और जौहरी के अमेरिका स्थित कंपनी फायरस्टार डायमंड इंक के निदेशक मिहिर भंसाली को जारी किए गए हैं.कई वित्तीय लेनदेन और नीरव मोदी के व्यापार उनसे जुड़े होने से परिवार के सदस्यों से पूछताछ करने की जरूरत है.

बता दें कि ये समन धनशोधन रोकथाम कानून के तहत जारी कर ईमेल से भेजे गए हैं क्योंकि सभी पांच व्यक्ति विदेश में बसे हुए हैं.ईडी ने उनसे अगले कुछ दिनों में मामले के जांच अधिकारी के समक्ष मुम्बई में पेश होने को कहा है .ईडी के अनुसार दीपक मोदी के बेल्जियम के एंटवर्प में, निशाल और भंसाली अमेरिका में तथा मेहता परिवार कथित रूप से हांगकांग में होने का संदेह है.उनके वर्तमान ठिकानों के बारे में वास्तविक जानकारी नहीं होने से ये समन ई मेल से भेजे गए हैं .हालाँकि ईडी उनके पेश होने और जांच में शामिल होने को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं है .

यह भी देखें

एलईडी बल्ब ने फैलाया बचत का उजाला

हरीश मनवानी टाटा संस के स्वतंत्र संचालक बने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -