लालू की बेटी मीसा की मुसीबतें बढ़ीं, ED ने तीन जगह मारे छापे
लालू की बेटी मीसा की मुसीबतें बढ़ीं, ED ने तीन जगह मारे छापे
Share:

नई दिल्ली : लगता है इन दिनों लालू के परिवार पर राहु- केतु और शनि जैसे बुरे ग्रहों की कुपित दृष्टि पड़ गई है , तभी तो पूरा परिवार परेशान है . शुक्रवार को सीबीआई ने लालू के 12 ठिकानों पर छापा मारने की खबर की सुर्खियां पुरानी भी नहीं पड़ी कि आज शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) ने बेनामी संपत्ति की मामले में दिल्ली में मीसा भारती और उनके पति शैलेश से जुड़े तीन ठिकानों पर छापे मार दिए  .

बता दें कि मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार से आयकर विभाग पहले भी पूछताछ कर चुका है. इससे पहले 16 मई को भी इनकम टैक्स ने लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी. अभी कल शुक्रवार को सीबीआई ने लालू यादव पर आरोप  लगाया   कि उन्होंने रेलमंत्री रहते हुए बड़ी वित्तीय गड़बड़ियां कीं. इस मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू ,उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव के अलावा चार अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की थी.

स्मरण रहे कि सीबीआई ने  इस मामले में भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज करते हुए पटना में सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास सहित पटना, रांची, गुरुग्राम और भुवनेश्वर में 12 जगहों पर छापेमारी की थी. उसके दूसरे दिन आज शनिवार को ईडी ने मीसा के तीन ठिकानों पर छापे मार दिए.

यह भी देखें

CBI जवाब दे, मेरे घर में क्या मिला - लालू प्रसाद यादव

BJP - RSS कर रही है साजिश, नहीं किया कोई गलत कार्य : लालू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -