BJP - RSS कर रही है साजिश, नहीं किया कोई गलत कार्य : लालू
BJP - RSS कर रही है साजिश, नहीं किया कोई गलत कार्य : लालू
Share:

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने हेरिटेज होटल्स को लेकर सामने आए भ्रष्टाचार के मामले में कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने नियमों के तहत प्रक्रिया अपनाई है। उन्होंने बताया कि आईआरसीटी का गठन 1999 में हुआ था। मेरे कार्यकाल के पहले कई अनियमितताऐं थीं लेकिन मैंने उसे ठीक किया। उनका कहना था कि मुझे फंसाने की साजिश की गई है। इस मामले में हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

लालू यादव मजबूत है बिहार में मगर लालू के जाने से इन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है। ये लोग देश को कमजोर करना चाहते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आईआरसीटी में नियमों के अनुसार काम किया जाता है। जो भी कार्य हुआ वह एनडीए के कार्यकाल में ही हुआ था।

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाकर रहेंगे। हमारे विरूद्ध राजनीतिक साजिश की जा रही है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश की स्थिति खराब है। उन्होंने अपने कार्यकाल से पहले के कार्यकाल को लेकर कहा कि आईआरसीटी में हालात खराब थे। रेलवे में स्थिति खराब थी। मगर हमने स्थिति को सुधारा। उन्होंने कहा कि हमारे विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस साजिश करने में लगे हैं। मगर किसी भी तरह से नियमों के विरूद्ध कार्य नहीं हुआ।

लालू प्रसाद यादव ने दी मोदी को चेतावनी, कहा - 2 दिन के भीतर माफ़ी मांगे

लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने गठबंधन पर दिया यह बयान

लालू यादव के 12 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, हेरिटेज होटल्स को लेकर अनियमितता करने का आरोप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -