झारखंड वित्त मंत्री आवास समेत 32 ठिकानों पर ED की छापेमारी, मची हलचल
झारखंड वित्त मंत्री आवास समेत 32 ठिकानों पर ED की छापेमारी, मची हलचल
Share:

रांची: झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर दबिश आरम्भ कर दी है. प्रातः से रांची, धनबाद, देवघर, दुमका, गोड्डा समेत राज्यभर में 32 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा है. इस बीच सूबे के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के बेटे और नेक्सजेन के विनय सिंह के यहां भी छापा पड़ा है. मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास के बाहर भी सेना तैनात हैं. रामेश्ववर उरांव के घर के बाहर अभी गहमा-गहमी का माहौल बना हुआ है.

बता दें की प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाला मामले में यह रेड की है. इसी बाच झारखंड के बड़े शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी एवं उनके सहयोगियों के ठिकानों पर भी आज, बुधवार की सुबह ED की टीम ने छापा मारा है. योगेंद्र तिवारी के दुमका के गिलानपाड़ा चौक स्थित व्यावसायिक कार्यालय, टाटा शोरूम चौक पर अवस्थित तनिष्क शोरूम, खिजुरिया में तिवारी ऑटोमोबाइल एवं कुम्हार पाड़ा में रहने वाले उसके सहयोगी पप्पू शर्मा एवं अनिल सिंह के घर सहित 5 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने रेड की है. सभी स्थानों पर ED की टीम 7.00 से 8.30 बजे के करीब पहुंची है.

धनबाद में दो जगहों पर ED की छापामारी कर रही है. ED की टीम ग्रेवल कॉलोनी बेकारबांध में संतोष मंडल और एक अन्य के यहां पहुंच कर तलाशी कर रही है. दोनों शख्स योगेंद्र तिवारी से जुड़े हैं. देवघर में भी योगेंद्र तिवारी एवं उसके सहयोगियों के कई ठिकानों पर ED की छापेमारी चल रही है. देवघर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष मुन्नम संजय एवं पंडित बीएन झा पथ स्थित अभिषेक आनंद झा के आवास पर भी ED की रेड चल रही है. गिरिडीह में बीजेपी के पूर्व MLA निर्भय शाहाबादी के घर भी ED का छापा पड़ा है. तीन इनोवा सहित चार वाहन में ED की टीम वहां पहुंची है. निर्भय शाहाबादी के भतीजे नीरज कुमार शाहाबादी शराब का कारोबार करते हैं. उनसे पूछताछ हो सकती है.

उपराष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार अपने स्कूल पहुंचे जगदीप धनखड़, शिक्षक के छुए चरण

मिजोरम में दुखद हादसा, निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से 17 श्रमिकों की मौत, कई मलबे में दबे

भारत में पैसा नहीं डूबेगा, विदेशी निवेशकों को विश्वास, जून तिमाही में लगाए 626 बिलियन डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -