ED ने अनिल देशमुख के खिलाफ दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का मामला
ED ने अनिल देशमुख के खिलाफ दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का मामला
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये की वसूली के आरोपों के चलते पहले ही अपनी कुर्सी गंवा चुके हैं। ऐसे में उन पर लगने वाले आरोप कम ही नहीं हो रहे हैं। वह पहले ही वसूली के मामले में फंस चुके हैं और उनके खिलाफ CBI द्वारा बड़ा एक्शन लिया गया था ऐसे में अब मिली जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक्शन लिया है। मिली जानकारी के तहत प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों का कहना है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया।

वही प्रवर्तन निदेशालय ने सीबीआई की एफआईआर के आधार पर मामला दर्ज किया है। आपको हम यह भी बता दें कि, सीबीआई ने अनिल देशमुख के अलावा और कई अज्ञात लोगों पर भी पूर्व सीपी परमबीर सिंह के आरोप के मामले एवं भ्रष्टाचार के मामले में केस दर्ज किया था। इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के कई ठिकानों पर तलाशी भी की गई थी।

वही परमबीर सिंह ने 25 मार्च को अनिल देशमुख के खिलाफ CBI जांच का अनुरोध करते हुए आपराधिक जनहित याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि, देशमुख ने निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत अन्य अधिकारियों को बार एवं रेस्तरांओं से 100 करोड़ रुपये की वसूली करने को कहा था। आप सभी जानते ही होंगे कि, एंटीलिया केस की जांच के दौरान मुंबई के कमिश्नर पद से परमबीर सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया था। उस समय परमबीर सिंह ने एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख अपने आवास पर सचिन वाज़े से मुलाकात करते थे।

खेसारी लाल के गाने पर जमकर थिरके पवन सिंह और काजल राघवानी, वीडियो हुआ वायरल

देशवासियों को गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी

कोरोना पर सुप्रीम कोर्ट से बोला केंद्र, 'अति-उत्साह में फैसले न लें, कार्यपालिका पर भरोसा रखें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -