इक्वाडोर में सामने आए कोरोना के नए मामले
इक्वाडोर में सामने आए कोरोना के नए मामले
Share:

इक्वाडोर ने रविवार को ताजा 1696 कोरोना मामलों की सूचना दी। इन मामलों के बढ़ने के साथ मामलों की कुल संख्या, 267,223 तक पहुंच चुकी है। इक्वाडोर के सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्रालय (MSP) के अनुसार इक्वाडोर ने रविवार को 1,696 नए कोरोना मामलों की सूचना दी, जो कुल 267,223 थे। मंत्रालय ने 49 और मौतों की सूचना दी है, जिससे मरने वालों की संख्या 10,599 हो गई है, जबकि 230,377 मरीज बीमारी से उबर चुके हैं।

कोरोना के मामले राष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं और मंत्रालय के अनुसार ट्रांसमिशन के मुख्य स्रोतों में से एक दो घंटे के लिए वेंटिलेशन के बिना रिक्त स्थान में 10 से अधिक लोगों की पारिवारिक सभाएं हैं। पिचिंचा प्रांत देश में महामारी का केंद्र बना हुआ है, जिसमें कुल 93,651 मामले हैं, उनमें से अधिकांश राजधानी क्विटो में केंद्रित हैं, जिन्होंने पिछले 24 घंटों में 539 नए मामले दर्ज किए। 

इस बीच विश्वभर में 10.84 करोड़ से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अब तक 23.891 लाख लोगों की मौत हो चुकी है। भारत, कई देशों के साथ, कोविड-19 टीकों के लिए आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण की अनुमति दी है और स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और उच्च जोखिम वाले समूहों के टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इजरायल ने हर दिन 2,000 हवाई यात्रियों को प्रवेश की दी अनुमति

पदनाम को बदलने की घोषणा करते हुए एंटोनी ब्लिंकन ने कही ये बात

गिनी में कोरोना वायरस के कारण हुई 4 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -