प्रामाणिक उत्पादों के निर्माण के लिए ईबे इंडिया ने किया केरल आयुर्वेद के साथ सहयोग

Mar 04 2021 12:02 PM
प्रामाणिक उत्पादों के निर्माण के लिए ईबे इंडिया ने किया केरल आयुर्वेद के साथ सहयोग

केरल आयुर्वेद और इसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, सुवेडा इंक, यूएसए, जो केरल आयुर्वेद इंक, यूएसए के नाम से व्यवसाय चला रही है, ने व्यापक बाजार पहुंच की सुविधा और बाजारों में प्रामाणिक आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए वैश्विक ई-कॉमर्स में अग्रणी ईबे के साथ सहयोग किया है, जहां ईबे की सीधी उपस्थिति है। केरल आयुर्वेद ने एक नियामक फाइलिंग में कहा, 'प्रामाणिक आयुर्वेद के बारे में बाजार पहुंच और जागरूकता को सुगम बनाने के प्रयास में, ईबे ने केरल आयुर्वेद इंक, यूएसए के साथ भारत में अपनी साझेदारी की घोषणा की।

ऑनलाइन मार्केटप्लेस केरल आयुर्वेद इंक, यूएसए, केरल आयुर्वेद लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी केरल आयुर्वेद लिमिटेड को अपने प्रामाणिक आयुर्वेदिक उत्पादों का एक विशेष प्रदर्शन बनाने की अनुमति देगा। बयान में कहा गया है कि ईबे अन्य देशों में ईबे साइटों में एक कदम के रूप में अमेरिकी प्रक्षेपण की विशेषज्ञता का उपयोग करेगा।

ईबे के इंडिया कंट्री मैनेजर विडमार नैनी ने कहा कि कंपनी ने केरल आयुर्वेद, यूएसए के साथ अपने बिजनेस पार्टनर के रूप में साझेदारी की है, ताकि उन्हें अमेरिकी बाजार और उससे आगे विस्तार करने में मदद मिल सके। सोशल डिस्टेंसिंग युग में ऑनलाइन शॉपिंग दृष्टिकोण में गतिशील बदलाव आया है और नवीनतम शोध से पता चला है कि भारत का ई-कॉमर्स क्षेत्र सीमा पार विकास में विश्व स्तर पर 9वें स्थान पर है। उन्होंने कहा कि भारत में ईबे भारत निर्मित और भारतीय मूल के सभी उत्पादों को दुनिया में ले जाने का प्रयास करता है।

'अल्पसंख्यक समुदाय को उनकी आबादी से कई गुना अधिक लाभ मिला...', यूपी विधानसभा में बोले योगी

नौकरी न मिलने से परेशान था युवक, इसलिए रच डाली ताजमहल में बम होने की कहानी

पीएम मोदी की दाढ़ी पर मचा सियासी बवाल, थरूर से बोले मुरलीधरन- 'अपना इलाज करवाइए'