नौकरी न मिलने से परेशान था युवक, इसलिए रच डाली ताजमहल में बम होने की कहानी
नौकरी न मिलने से परेशान था युवक, इसलिए रच डाली ताजमहल में बम होने की कहानी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल में बम रखा होने की खबर मिलने से हड़कंप मच गया था. हालांकि, बम की खबर फर्जी निकली है. बम रखने का फोन आते ही CISF ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया. इसे लेकर पर्यटकों और CISF के जवानों के बीच बहस भी हुई. हालांकि, तलाशी के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है.

बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बम होने की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी तत्काल ताजमहल के बाहर पहुंच गए. ताजमहल के दोनों गेट बंद कर दिए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया. इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर CISF द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने फोन पर सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, आगरा पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये सीओ सदर के नेतृत्व में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गई.

आगरा के IG ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नौकरी न मिलने से परेशान था, इसलिए उसने यह हरकत की .

TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान

CM शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

1 माह में 10% बढ़ा ट्रक भाड़ा, 15 फीसद तक बढ़ गए फल-सब्जियों के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -