Ebanie Bridges का छलका दर्द, कहा- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे
Ebanie Bridges का छलका दर्द, कहा- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे
Share:

नए विश्व विजेता एबानी ब्रिजेस नफरत करने वाले अपने फैंस से बहुत ही ज्यादा परेशान है। उन्होंने बोला है कि वह अच्छी दिखती है इस वजह से लोग उनके मुक्केबाजी कौशल पर संदेह करने लग जाते है। 35 साल की ब्लोंड बॉम्बर पिछले महीने लीड्स में मारिया रोमन को हराकर IBF बैंटमवेट विश्व चैंपियन बना गई थी। सोमवार को ब्रिजेस ने रिंग में रोमन पर उसे उतारने की एक ट्विटर क्लिप पोस्ट की, जिससे एक प्रशंसक ने खुलासा किया कि वह उसकी क्षमता के बारे में ‘पूरी तरह से गलत’ था।

जवाब में ब्रिजेस ने ट्वीट किया कि लगता है कि आप मेरे शरीर से  विचलित हो चुके है और कौशल भी दिखाई नहीं दे रहे है। चिंता मत करो तुम अकेले नहीं हो। बहुत से नफरत करने वाले लोग महिला के शरीर से आगे नहीं बढ़ पाते ... खुशी है कि आप देख सकते हैं कि आप गलत थे।

ब्रिजेस महिलाओं की बॉक्सिंग में सबसे बड़ी शख्सियतों में से एक है। हमेशा फाइट से पहले वजन राऊंड के बीच  उनका अधोवस्त्र में आना सुर्ख़ियों में बन जाता है। वह अब 2017 का विश्व खिताब जीतने वाली रोमन को भी मात दे चुकी है। लड़ाई के तुरंत बाद ब्रिजेस ने कहा कि क्या मैं लड़ाई लड़ सकता हूं या नहीं? आप लोग जो सोचते हैं कि मैं लड़ नहीं सकती। उनके लिए यह जवाब है। मैं बॉक्सिंग कर सकती हूं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है उम्मीद है- मैंने बहुत से संदेहियों को गलत साबित कर चुकी हूँ। मैं अपने आप पर गर्व महसूस कर रही हूं। मैं बेहद खुश हूं क्योंकि इसका मतलब यह है कि मैंने जो कुछ भी बलिदान किया है और जो भी काम मैंने कर दिया है वह इसके लायक है।
 

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप ने तमिलनाडु और हरियाणा के बीच होगी कड़ी टक्कर

अल जजीरा ने एएफसी चैंपियन्स लीग में इस टीम को दी करारी मात

IPL 2022: गर्लफ्रेंड ने बोला- 'IPL या मैं', जानिए लड़के ने क्या किया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -