उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, दहशत में घर से बाहर निकले लोग
उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, दहशत में घर से बाहर निकले लोग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के कुछ क्षेत्रों में मंगलवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. प्रदेश के पिथौरागढ़ और बागेश्वर में रहने वाले लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किए. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.5 रिकॉर्ड की गई है. पिथौरागढ़ के नाचनी, मुनस्यारी व थाल जैसे इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. आपदा प्रबंधन की टीम ने किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान से किया इनकार किया है.

वहीं उत्तराखंड के CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत के व्यक्तिगत मोबाइल पर हर की पौड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. CM त्रिवेंद्र सिंह रावत के निजी मोबाइल पर आए इस कॉल को उनके प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद रावत ने रिसीव किया, जिसके बाद कॉल करने वाले शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वह हर की पौड़ी (Har Ki Pauri) को बम से उड़ाने  वाले हैं. 

इसके बाद इस संबंध में हरिद्वार कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि धमकी मिलने के बाद से ‘हर की पौड़ी’ के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ी दी गई है और हरिद्वार रेलवे स्टेशन तथा बस अड्डे पर भी पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. अधिकारी ने बताया है कि इसके अलावा अन्य घाटों पर भी सुरक्षाबल तैनात हैं और किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि की आशंका को देखते हुए क्षेत्र में कड़ी नजर रखी जा रही है.

अलीबाबा: सिंगल डे सेल्स की शुरुआती 9 घंटे में ही की 16 खरब की बिक्री

यदि खरीदने जा रहे है सोना, तो इन 4 बातों का रखे ध्यान

अक्टूबर माह में यात्री वाहनों की बिक्री में हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -