'कानों में झुमका, माथे पर बिंदी', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कुछ इस लुक में नजर आई कैटरीना कैफ

'कानों में झुमका, माथे पर बिंदी', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कुछ इस लुक में नजर आई कैटरीना कैफ
Share:

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स विक्की कौशल और उनकी धर्मपत्नी कैटरीना कैफ को भी न्योता प्राप्त हुआ था। अयोध्या के लिए निकलने से ठीक पहले मुंबई के कलिना एयरपोर्ट से दोनों की फोटोज भी सामने आई हैं। इसके चलते विक्की और कैटरीना दोनों ही ट्रे़डिशनल आउटफिट में दिखाई दिए। 

कैटरीना चौड़े बॉर्डर वाली गोल्डन रंग की साड़ी पहने नजर आई। इसके अतिरिक्त उन्होंने मिनिमल गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई थी और बाल खुले रखे थे। माथे पर बिंदी और कानों में झुमका पहन उन्होंने अपने देसी लुक को और खूबसूरत बना दिया। वहीं, विक्की कौशल ने बेज रंग की शेरवानी पहन रखी थी और अपने बालों को मैन बन से बांध रखा था।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  ने अयोध्या निकलने से पहले एक-दूसरे का हाथ थामे मीडिया के सामने फोटोज भी खिंचवाईं। आपको बता दें अयोध्या में हो रहे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए देश-विदेश के नामी गिरामी लोगों को न्योता भेजा गया है। इसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, धनुष, कंगना रनौत, रणदीप हुडा सहित कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सम्मिलित हैं।

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

गणतंत्र दिवस पर नाश्ते में बनाएं तिरंगा इडली, बच्चे भी देख खुश होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -