2 दिन में 100 करोड़ पार पहुंची 'एनिमल' की कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड

2 दिन में 100 करोड़ पार पहुंची 'एनिमल' की कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की 'एनिमल' रिलीज होने से पहले ही जनता में इसका क्रेज जबरदस्त दिखाई दे रहा था। एडवांस बुकिंग से ही तय नजर आ रहा था कि फिल्म पहले दिन तगड़ी ओपनिंग लेकर आएगी। लेकिन 'एनिमल' बॉलीवुड के लिए वर्ष की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आएगी, इसका अनुमान लगाना मुश्किल था। पहले ही दिन 63 करोड़ रुपये से अधिक नेट कलेक्शन करने वाली 'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आई है। फिल्म ने रणबीर के लिए सुपरस्टार का टैग पक्का कर दिया है तथा उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने के मार्ग पर चल पड़ी है। पहले दिन इतनी सॉलिड कमाई के पश्चात दूसरे दिन भी 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर भौकाल जमाए रखा तथा आंकड़े बताते हैं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को एक और बहुत बड़ा दिन दिया है। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, 'एनिमल' ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर एक सॉलिड जंप लिया है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, मगर जनता से मिल रहा वर्ड ऑफ माउथ बहुत सकारात्मक है। दर्शकों की तारीफ से आगे बढ़ रही 'एनिमल' के लिए शनिवार को भी शानदार क्रेज रहा और एडवांस बुकिंग शुक्रवार से कम होने के बाद भी, इसकी फाइनल कमाई में जंप आया है। सैकनिल्क के मुताबिक, 'एनिमल' ने शनिवार को 66 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की 'जवान' के नाम, बॉलीवुड में पहले शनिवार को सबसे बड़ा कलेक्शन करने रिकॉर्ड है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले शनिवार को 77 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया था। अब 'एनिमल' के नाम शनिवार का दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है। इसने शाहरुख की ही 'पठान' को पीछे छोड़ दिया है जिसका पहला शनिवार 53।25 करोड़ रुपये कमाए थे।

शुक्रवार और शनिवार की कमाई मिलाकर, 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर केवल दो ही दिन में करीब 130 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर डाला है। रणबीर की फिल्म इस जबरदस्त कामयाबी के साथ एक एलीट लिस्ट का हिस्सा बन चुकी है। शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान', सलमान खान की 'टाइगर 3' तथा यश की 'KGF 2' ने ही अभी तक 2 दिन में 100 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। रणबीर की 'एनिमल' 2 दिन में 100 करोड़ कमाने वाली 5वी हिंदी फिल्म बन गई है। 

'ये बड़े लोग..', पंजाब में गुरदासपुर सांसद सनी देओल पर भड़के अरविंद केजरीवाल

एनिमल में रणबीर-रश्मिका ने पार की इंटीमेसी की हदें, Liplock के बाद इंटरनेट पर छाया बेडरूम सीन

सिंगर लकी अली ने जताई फिलीस्तीन जाने की ख्वाहिश, नेटिजन्स ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -