'ये बड़े लोग..', पंजाब में गुरदासपुर सांसद सनी देओल पर भड़के अरविंद केजरीवाल
'ये बड़े लोग..', पंजाब में गुरदासपुर सांसद सनी देओल पर भड़के अरविंद केजरीवाल
Share:

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से अपने निर्वाचन क्षेत्र से लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के लिए शनिवार को अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल की आलोचना की। पंजाब के गुरदासपुर में एक रैली में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि सनी देओल जैसे व्यक्ति अपने कद के बावजूद सार्थक कार्रवाई करने में विफल रहते हैं। उन्होंने जनता से अगले साल होने वाले आम चुनाव में "आम आदमी" को वोट देने का आग्रह किया।

केजरीवाल ने कहा कि. "आपने पिछली बार सनी देओल को वोट दिया था। लेकिन वह यहां आए ही नहीं। क्या फायदा हुआ? हमने सोचा कि वह इतने बड़े अभिनेता हैं, अगर हम उन्हें वोट देंगे तो वह कुछ करेंगे। ये बड़े लोग नहीं आएंगे। कुछ भी करो''। उन्होंने कहा, "इस बार आम आदमी को वोट दें। वे कम से कम आपके काम आएंगे। इन सभी पार्टियों के धोखे में न आएं। उन्होंने पिछले डेढ़ साल में जो काम किया है उसका विश्लेषण करें और उसके अनुसार वोट करें।" गुरदासपुर के कई निवासियों ने पहले सनी देओल की अनुपस्थिति और निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी के बारे में शिकायत की थी, और बॉलीवुड अभिनेता को अपना सांसद चुनने पर खेद व्यक्त किया था।

2020 में, पठानकोट में रेलवे स्टेशन के पास सनी देओल को लापता घोषित करने वाले पोस्टर लगाए गए थे। विशेष रूप से, इस साल सितंबर में एक साक्षात्कार के दौरान, गदर 2 की सफलता के बाद, जब उनसे संसद में उनकी कम उपस्थिति के बारे में पूछा गया, तो सनी देओल ने स्वीकार किया कि उन्हें एहसास हुआ कि राजनीति उनका पेशा नहीं है। सनी देओल ने 2019 का लोकसभा चुनाव गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर लड़ा और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ पर 82,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

'सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार, लेकिन नियमों और प्रक्रियाओं के अनुसार..', शीतकालीन सत्र को लेकर बोले संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी

'6-7 प्रोजेक्ट हैं, सभी अटके पड़े हैं, ये असहयोग की चरम सीमा..', दिल्ली सरकार पर हाई कोर्ट का सख्त रुख

यूपी की महिला को शौहर ने बैंगलोर से फोन पर दिया तीन तलाक़, अब पीड़िता को ही जान से मारने की धमकी दे रहे ससुराल वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -