फीफा 18 के डेट और रेट से उठा पर्दा
फीफा 18 के डेट और रेट से उठा पर्दा
Share:

फूटबाल प्रेमियों और फुटबॉल फैन्स के लिए ख़ुशखबरी है कि फीफा 18 का टीज़र ट्रेलर आ गया है. EA ने टीज़र के दौरान पुष्टि की है कि फुटबॉल खेल के सुपरस्टार ख़िलाड़ी क्रिस्टियनो रोनाल्डो आने वाले वीडियो गेम के लिए नया चेहरा होंगे. पुर्तगाल की तरफ से खेलने वाले रोनाल्डो का प्रदर्शन शिखर पर है, उन्होंने चैंपियंस लीग के फ़ाइनल मुकाबले में युवेंटस के खिलाफ दो गोल मारकर अपनी टीम को जिताया था. रोनाल्डो EA के नए फीफा 18 गेम के कवर स्टार होंगे.

फीफा के सीनियर प्रोडूसर आरोन मैकहार्डी ने कहा, "विश्व के सबसे शानदार ख़िलाड़ी का इस गेम से जुड़ा होना फुटबॉल गेम को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए ख़ुशी की बात है. हम बेहद उत्साहित है कि रोनाल्डो अब इस वीडियो गेम का हिस्सा होंगे. उनके साथ काम करने में बहुत कुछ सीखने को मिला है और उनके खेलने के अलग तरीको को हमने करीब से जाना है। उनके अंदर के जूनून और जोश के कारण वह फीफा 18 के एम्बेसडर बनने के योग्य है."

रोनाल्डो ने भी इस गेम के कवर स्टार होने के साथ अपने विचार सब के सामने रखते हुए कहा कि, "यह बहुत गर्व की बात हैं कि मुझे फीफा 18 के कवर पर रखा गया हैं। यह बेहद शानदार एहसास है और मैं बहुत भाग्यशाली हूँ की मुझे इसका सौभाग्य प्राप्त हुआ." उनका फीफा के खास ‘आइकॉन एडिशन’ में अपना कवर होगा. फीफा 18 की रिलीज़ डेट 29 सितम्बर को रखी गई, EA इसमें फेरबदल भी कर सकता है. फीफा 18 का 'स्टैण्डर्ड एडिशन' 3375 रुपए, 'रोनाल्डो एडिशन' 4499 रुपए और 'आइकॉन एडिशन' 5499 रुपए का होगा. इस गेम को XBOX ONE, PS4 और PC पर रिलीज़ किया जायेगा.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

फीफा- आज होगा मुंबई में मुकाबला

फीफा- रोनाल्डो ने जीता सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का पुरस्कार

ब्राजील-इंग्लैंड का सेमीफाइनल कोलकाता में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -