फीफा- आज होगा मुंबई में मुकाबला
फीफा- आज होगा मुंबई में मुकाबला
Share:

फीफा अंडर-17 विश्वकप का मुकाबला और भी रोचक होता जा रहा है. आज इस मुकाबले का दूसरा सेमीफाइनल मुंबई में होने जा रहा है. जिसमे  स्पेन और माली की टीम, ब्राजील और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले में जीतने वाली टीम के खिलाफ खेलेगी. दोनों ही टीम मैच में उपविजेता रही थी. मुंबई का मैच डीवाय पाटिल स्टेडियम में आज शाम 8 बजे होगा. यह मुकाबला कोलकाता में शाम 5 बजे ब्राजील और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा.

उल्लेखनीय है कि बुधवार शाम 8 बजे मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में फीफा का सेमीफाइनल होने वाला है जिसमे कोलकाता में शाम 5 बजे ब्राजील और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से मुंबई का मुकाबला होगा. स्पेन ने टूर्नामेंट में अधिकांश मैच कोच्चि में खेले हैं वहीं माली ने ग्रुप के मुकाबले मुंबई के इसी मैदान पर खेले हैं जिसका फायदा निश्चित तौर पर बुधवार को सेमीफाइनल में मिलेगा, इससे पहले माली के दोनों ही मैचों में बारिश कि वजह से काफी परेशानी हुए थी.

बता दे कि ब्राजील से हारने के बाद स्पेन ने नाइजर और उत्तर कोरिया को हराया था जिसके बाद उसका मुकाबला कोलकाता में माली टीम के साथ बुधवार शाम 5 बजे होने वाला है. 

ब्राजील-इंग्लैंड का सेमीफाइनल कोलकाता में

फीफा- रोनाल्डो ने जीता सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का पुरस्कार

इंग्लैंड ने अमेरिका को मात देकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -