ई-कॉमर्स लगाएगा टीवी ऐड पर 4000 करोड़ रु. का दाव
ई-कॉमर्स लगाएगा टीवी ऐड पर 4000 करोड़ रु. का दाव
Share:

नई दि‍ल्‍ली : ई-कॉमर्स कंपनियां टेलीवीजन ऐड वर्ल्‍ड में पेप्सी-कोक, एयरटेल-वोडाफोन जैसी कंपनियों के ट्रेंड को पीछे छोडने की तैयारी में हैं. भारत में ये पहला मौका होगा जब टेलीवीजन के ऐड वर्ल्‍ड में ई-कॉमर्स कंपनियां FMCG, कंज्यूमर ड्यूरेबल, टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा पैसा प्रमोशन पर खर्च करेगी. ऐड एजेंसियों का आकलन है कि इस साल कुल ऐड में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी यानि करीब 4000 करोड़ रुपए ई-कॉमर्स कंपनियों की होगी. इस साल करीब 56 ई-कॉमर्स ब्रांड्स लगभग 2,000 से 4,000 करोड़ रुपए टेलीवि‍जन पर खर्च करेंगे. 30 जून को समाप्‍त ति‍माही में करीब 450 करोड़ रुपए का खर्च कि‍या जा चुका है.

बॉलीवुड सितारें होंगे आमने-सामने ई-कॉमर्स कंपनि‍यां मार्केट शेयर पर कब्‍जा करने के लि‍ए बॉलीवुड अभि‍नेताओं और अभि‍नेत्रि‍यों को साइन कर रही हैं. स्‍नैपडील ने आमि‍र खान को अपना ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है तो वहीं, येपमी ने शाहरुख खान को साइन कि‍या है इसके अलावा, मिंत्रा ने अपना ब्रांड प्रोमोशन करने के लि‍ए रणवीर कपूर से हाथ मिलाया है.

IPL की स्‍पॉन्‍सरशिप के लिए अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और पेटीएम ई-कॉमर्स कंपनि‍यों ने इच्छा जताई है. इतना ही नहीं ई-कॉमर्स कंपनि‍यां ब्रांड प्रमोशन के लिए बॉलीवुड मूवीज और फि‍ल्‍म फेयर अवॉर्ड में भी हाथ आजमा सकती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -