जंगल क्रूज' के सीक्वल के साथ वापसी करेंगे ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट'
जंगल क्रूज' के सीक्वल के साथ वापसी करेंगे ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट'
Share:

डिज्नी की हिट फिल्म 'जंगल क्रूज' को मिल रहा है एक और सीक्वेंस! ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट थीम पार्क की सवारी पर आधारित साहसिक फिल्म की अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। वैराइटी के अनुसार, जॉनसन और ब्लंट एक नए साहसिक कार्य में पुन: जुनूनी रिवरबोट कप्तान फ्रैंक वोल्फ और साहसी खोजकर्ता डॉ लिली ह्यूटन के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। जैम कोलेट-सेरा, निर्देशक के लौटने की उम्मीद है।

अगली कड़ी के कार्यकारी निर्माता स्कॉट शेल्डन, साथ ही निर्माता जॉन डेविस, जॉन फॉक्स, ब्यू फ्लिन, जॉनसन, डैनी गार्सिया और हीराम गार्सिया, सभी के लौटने की उम्मीद है। सीक्वल माइकल ग्रीन द्वारा लिखा जाएगा, जिन्होंने ग्लेन फिकारा और जॉन रिका के साथ 'जंगल क्रूज़' का सह-लेखन किया था। 30 जुलाई को, 'जंगल क्रूज़' को सिनेमाघरों में और डिज़नी प्लस प्रीमियर एक्सेस पर 30 अमरीकी डॉलर के अतिरिक्त शुल्क पर रिलीज़ किया गया था। यह तस्वीर बॉक्स ऑफिस पर बनी रहने में सफल रही, जिसने अपने छठे सप्ताहांत में 100 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक की कमाई की। इसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 187 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई की है।

फिल्म प्रतिष्ठित डिज्नीलैंड आकर्षण पर आधारित है, जो 1955 में थीम पार्क की शुरुआत के समय के शुरुआती आकर्षणों में से एक था। यह अंततः बड़े पर्दे पर अपना रास्ता खोजने से पहले 15 से अधिक वर्षों से उत्पादन में था। डॉ. लिली ह्यूटन (ब्लंट) 'जंगल क्रूज़' (जॉनसन) में फ्रैंक वोल्फ नामक एक कप्तान की सहायता से एक मजबूत पुराने पेड़ की तलाश में अमेज़ॅन से नीचे चला जाता है।

यूपी में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए विवरण

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -