VIDEO : 'द रॉक' ने इस शख्स को जमीन पर पटककर मारी जोरदार कुल्हाड़ी, फिर...
VIDEO : 'द रॉक' ने इस शख्स को जमीन पर पटककर मारी जोरदार कुल्हाड़ी, फिर...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' (Fast & Furious) के आठ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है और खबर है कि जल्द ही फास्ट एंड फ्यूरिस अपनी  (Fast & Furious) 9वीं फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) पर्दे पर आने वाली है. इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. 

हॉलीवुड फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) में ल्यूक हॉब्स (Luke Hobbs) का किरदार निभा रहे मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) यानी 'द रॉक' ने हाल ही में फिल्म एक सीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आप देलख सकते हैं कि इस सीन में ड्वेन जॉनसन काफी आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं, साथ ही वीडियो में  कुल्हाड़ी से किसी को मार रहे हैं. यह दृश्य काफी डरावना भी नजर आ रहे हैं. 

हॉलीवुड मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो भी साझा किया गया है और इसमें ड्वेन (Dwayne Johnson) अपने स्टंटमैन के साथ फिल्म में होने वाले एग्रेसिव सीन की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ड्वेन जॉनसन ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने लिखा है कि 'समोआ में शूट होने वाले 'हॉब्स एंड शॉ' (Hobbs & Shaw) फिल्म के सीन से पहले का दृश्य. यह मारने वाला हिस्सा तो फिल्म में होगा, लेकिन दुर्भाग्य से जिस सीन में मैने बुरे आदमी की आंखें निकाली थी, वह सीन नहीं तैयार हो सका है. 

आगे अभिनेता ने बताया कि एमपीएए (MPAA) रेटिंग बोर्ड ने हमें इस दृश्य को दिखाने से मना कर दिया है, ऐसा इसलिए  क्योंकि वह काफी हिंसक सीन था.'अपने पोस्ट के जरिए ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने बताया कि उनके एक सीन को आक्रामक होने की वजह से रेटिंग बोर्ड ने फिल्म से हटवा दिया था. अपने पोस्ट में ड्वेन जैक्सन (Dwayne Johnson) ने अपने स्टंटमैन का आभार उनके तरफ अपना प्यार भी जताया. 

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/p/Byd07bBFeM7/?utm_source=ig_web_copy_link

Amanda Cerny ने घायल किए लाखों फैंस, रंग-बिरंगी बिकिनी में आई नजर

इस पोर्नस्टार के फिगर का कायल हुआ हर कोई, सामने आई नई तस्वीरें

यह मॉडल बुझा देगी आपकी प्यास, सेक्सी अवतार से छा गई जूलिया गिलास

इस मशहूर सिंगर की कार का हुआ एक्सीडेंट, पुलिस ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -