डच सरकार जल्द ही शुरू करेगी स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण
डच सरकार जल्द ही शुरू करेगी स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण
Share:

टीकाकरण में हेल्थ केयर योद्धाओं की सीमा को आगे बढ़ाने के लिए, डच सरकार ने घोषणा की है कि यह कोरोनोवायरस संबंधित स्टाफ की कमी से प्रभावित अस्पतालों पर दबाव कम करने के लिए जल्द से जल्द हजारों फ्रंटलाइन स्वास्थ्य देखभाल श्रमिकों का टीकाकरण शुरू करेगी। इस घोषणा ने 8 जनवरी को शुरू होने वाले टीकाकरण की नीति में अचानक बदलाव को चिह्नित किया, जिसने नीदरलैंड को अन्य देशों से पीछे छोड़ने की आलोचना की थी जो पहले से ही शुरू हो गए हैं।

सरकार ने एक बयान में कहा, "देखभाल कर्मियों की बीमारी के कारण स्थिति चिंताजनक है। इसलिए, एक्यूट केयर स्टाफ, पहले समूह का हिस्सा होगा जो टीकाकरण के लिए योग्य है। नीदरलैंड पांच सप्ताह के कठिन लॉकडाउन के बीच में है, जब संक्रमण की दर देश भर में बढ़ रही थी। हाल के दिनों में, संक्रमण दर कम रही है; शुक्रवार को, 8,215 लोगों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हालांकि, स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि नए अस्पताल में चरम और गहन देखभाल इकाई प्रवेश अभी तक नवीनतम वृद्धि में नहीं आया है और क्षमता की समस्याओं को कर्मचारियों की बीमारी से जटिल किया गया है।

सरकार ने कहा कि वह सोमवार से टीकाकरण शुरू करने की जल्द से जल्द तारीख स्पष्ट करना चाहती है। इसने कहा कि फाइजर-बायोएनटेक वैक्सीन के पहले शॉट्स को देश भर में फैले 10 अस्पतालों में प्रशासित किया जाएगा।

ये है पोप फ्रांसिस के आपके लिए नए साल के दस संकल्प

पश्चिमी अफगानिस्तान में तालिबान ने 45 बस यात्रियों का किया अपहरण

26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जकी-उर रहमान लखवी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -