गठबंधन के लिए दुष्‍यंत चौटाला ने रखी ये शर्त, बढ़ सकती हैं कांग्रेस-भाजपा की मुश्किलें
गठबंधन के लिए दुष्‍यंत चौटाला ने रखी ये शर्त, बढ़ सकती हैं कांग्रेस-भाजपा की मुश्किलें
Share:

नई दिल्‍ली: नवगठित राजनितिक दल जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता दुष्‍यंत चौटाला ने भाजपा या कांग्रेस को समर्थन देने के मुद्दे पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि हमारी पार्टी के एजेंडे को जो पार्टी स्‍वीकार कर न्‍यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार करेगी, हम उसी पार्टी को समर्थन देंगे. गठबंधन पर दुष्‍यंत चौटाला ने कहा है कि हमारे लिए सभी ऑप्शन खुले हुए हैं. हम हरियाणा को आगे ले जाने वालों के साथ कार्य करेंगे. 15 फीसद से अधिक वोट शेयर से हमारे विधायक जीते हैं.

अपने पार्टी के एजेंडे के संबंध में बताते हुए उन्‍होंने कहा कि हमने हरियाणा में हरियाणवी लोगों के लिए 75 फीसद रोजगार और चौधरी देवीलाल के जमाने में आरंभ की गई वृद्धावस्‍था पेंशन योजना को लागू करने की बात कही है. जो भी पार्टी इन बातों को न्‍यूनतम साझा कार्यक्रम में शामिल करेंगे, हम उसे समर्थन देंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जेजेपी हरियाणा में इस बार के चुनाव में सबसे बड़े पार्टी के रूप में उभरी है.

वहीं सूत्रों के अनुसार, हरियाणा में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बनाने जा रही है. सूत्रों के अनुसार 26 अक्‍टूबर को भाजपा विधायक दल की मीटिंग होगी, उसमें मनोहर लाल खट्टर को दल का नेता चुना जाएगा. सूत्रों के अनुसार,कल ही खट्टर को मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी.

हरियाणा चुनाव: शोषण और आत्महत्या के लिए उकसाने से जुड़ा है गोपाल कांडा का नाम, अब बने हैं MLA

तुषार गाँधी का बड़ा बयान, कहा- गांधी की हत्या के मामले में सावरकर को कोर्ट ने कभी निर्दोष नहीं कहा

लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, इस बार भी परिवार के साथ नहीं मनेगी दिवाली और छठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -