टास्क के दौरान अभिषेक ने खानजादी के साथ कर दी ऐसी हरकत, रैपर ने कहा- 'जो तुम कर रहे हो वो...'
टास्क के दौरान अभिषेक ने खानजादी के साथ कर दी ऐसी हरकत, रैपर ने कहा- 'जो तुम कर रहे हो वो...'
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर इस समय बहुत बज बना हुआ है। शो में निरंतर नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। इसके कारण ये शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। घर में जीत को लेकर प्रतियोगियों के बीच जमकर घमासान मचा हुआ है। बात अब मारपीट तक जा पहुंची है। पिछले दिनों अभिषेक संग फिजिकल फाइट के कारण तहलका प्रैंक आउट हुए हैं। ऐसे में अब अभिषेक फिर से खबरों में आ गए। अभिषेक ने टास्क के चलते खानजादी को किस करने का प्रयास किया है। 

बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार डे वन से ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। घर के अंदर उनका एंग्री बिहेवियर और मास्टरमाइंड गेम प्रतियोगियों के अलावा अब सलमान खान को भी समझ आने लगा है। बीते कुछ एपिसोड में सलमान अभिषेक की क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। ईशा के साथ उनका बरता भी काफी अगल मोड पर जाता दिखाई दे रहा है। पिछले एपिसोड में ईशा के साथ जिस प्रकार अभिषेक ने बात की उसे सुनकर सलमान ने कहा कि मैं यदि उस जगह पर होता तो तुम्हें निचोड़ कर रख देता। 

सलमान की इस फटकार के पश्चात् भी अभिषेक में सुधार नहीं नजर आया। पिछले एपिसोड में अभिषेक ने एक टास्क के चलते खानजादी को किस करने का प्रयास किया तथा वो भी बिना उनकी परमिशन के। इस बात को लेकर खानजादी बहुत नाराज हुईं। उन्होंने कहा कि जो तुम कर रहे हो वो गलत है। ये बहुत ही घटिया हरकत है। आपको इससे अधिक सजा के काबिल हैं। इससे पहले भी अभिषेक और खानजादी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। 

'एक 20 साल की लड़की को नेशनल टीवी पर और क्या देखना पड़ेगा', ईशा के कैरेक्टर पर अभिषेक के कमेंट से भड़की एक्ट्रेस की टीम

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया अब तक सबसे हॉट लुक, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -