ये खूबसूरत दुप्पटे आपको देंगे स्टाइलिश लुक

ये खूबसूरत दुप्पटे आपको देंगे स्टाइलिश लुक

बगैर दुप्पटे के सूट बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता जब भी आप सूट पहनते हैं तो उसे एक दुपट्टा ही परफेक्ट बनाता है. कभी-कभी ऐसा होता है कि सूट के साथ आये दुपट्टे लड़कियों को पसंद नहीं आते हैं और ऐसे में वे सोचती है कि आखिर सूट को परफेक्ट बनाने के लिए कैसे दुप्पटे का इस्तेमाल करें जिनसे उनका लुक और भी स्टाइल हो जाए. अगर आप इस बात से परेशान रहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने सूट को सबसे अलग और परफेक्ट बनाने के लिए किस तरह की चुनरी या दुपट्टा अपनाए.

नेल पेंट के ये 5 ट्रेंडी कलर्स आपके हाथों को देंगे स्टाइलिश लुक

ब्लैक दुपट्टा : ये कलर ऐसा है जो जिसे आप किसी भी सूट पर अपना सकते हैं लेकिन ब्लैक दुप्पटा तभी अच्छा लगता है जब आपके सूट में किसी प्रकार का वर्क न हो. अगर सूट में वर्क है तो इसके लिए आप रंगीन चुनली कैरी करें इससे आपके शट की शोभा और भी बढ़ जाएगी.

सनस्क्रीन क्रीम खरीदतें वक्त ध्यान रखें यह बातें

सफ़ेद दुपट्टा : सफ़ेद दुपट्टे को आप यलो, नीले और रेड कलर के ड्रेस पर डाल सकते हैं. इस दुपट्टे की सबसे खास बात यह है कि गर्मी के मौसम में ये आपको धूप से बचाता है. सफ़ेद कलर के दुपट्टे से धूप शरीर को छू नहीं पाती है.

गोल गप्पे खाएं वजन घटाए

पिंक दुपट्टा : पिंक कलर लड़कियों का सबसे पसंदीदा रंग होता है यह कलर ऐसा होता है जो किसी भी सूट पर स्टाइलिश लुक देता है. पिंक कलर के दुप्पटे से आप अपनी खूबसूरती को और भी बढ़ा सकती है. इस दुपट्टे को आप मल्टीकलर की ड्रेस पर भी आराम से कैरी कर सकते हैं.

ये भी पढ़े

 

?